अपने पहले मेकअप आर्टिस्ट के निधन पर बिग बी ने की भावुक पोस्ट , लिखा- उन्होंने सैकड़ों दिलों को छुआ था!

0
18

दोस्तों बॉलीवुड जगत के फेमस मेकअप आर्टिस्ट पंढरी जुकर का निधन हो गया है। पंढरी जुकर लंबे समय से बीमार थे और उन्होंने मुंबई में अंतिम सांस ली। 88 साल के जुकर पंढरी दादा के नाम से मशहूर थे। उन्होंने अपने 60 साल के करियर में दिलीप कुमार, मीना कुमारी, राज कपूर, अमिताभ बच्चन, श्रीदेवी, शाहरुख खान, आमिर खान और करीना कपूर समेत बॉलीवुड के कई सेलेब्स का मेकअप किया था।

अपने पहले मेकअप आर्टिस्ट के निधन पर बिग बी ने की भावुक पोस्ट , लिखा- उन्होंने सैकड़ों दिलों को छुआ था! 1

बता दे की उनके निधन के बाद बॉलीवुड सेलेब्स सोशल मीडिया के जरिए अपना दुख व्यक्त कर रहे हैं। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने भी ट्वीट कर अपनी संवेदनाएं व्यक्त की है। पंढरी जुकर को पंढरी दादा के नाम से जाना जाता है।आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन का पहला मेकअप पंढरी दादा ने ही किया था।

अपने पहले मेकअप आर्टिस्ट के निधन पर बिग बी ने की भावुक पोस्ट , लिखा- उन्होंने सैकड़ों दिलों को छुआ था! 2

अमिताभ बच्चन ने पंढरी दादा के निधन की खबर फैन्स के साथ साझा करते हुए ट्वीट किया है, “पंढरी जुकर का निधन। प्रार्थना और संवेदना। फिल्म इंडस्ट्री के अग्रणी और प्रतिष्ठित मेकअप आर्टिस्ट, जिन्होंने आज के सभी प्रमुख मेकअप आर्टिस्ट्स को ट्रेंड किया। शानदार, पेशेवर और बहुत ही आकर्षक व्यक्तित्व। मेरा पहला मेकअप उन्हीं के द्वारा किया गया था।”

अपने पहले मेकअप आर्टिस्ट के निधन पर बिग बी ने की भावुक पोस्ट , लिखा- उन्होंने सैकड़ों दिलों को छुआ था! 3

बिग बी ने एक अन्य ट्वीट में पंढरी दादा के साथ अपनी फोटो साझा की है। इसमें उन्होंने इमोशनल नोट लिखा है, “पंढरी जुकर नहीं रहे। मास्टर, आइकॉन और अल्टीमेट मेकअप आर्टिस्ट का निधन हुआ। उन्होंने सैकड़ो चेहरों को छुआ और उन्हें आकर्षक बनाया। उन्होंने सैकड़ों दिलों को छुआ था, जिससे वे हमारे प्रिय बन गए थे।”