65 वर्षीय प्रोड्यूसर ने इस एक्ट्रेस के साथ की थी गंदी डिमांड, सालो बाद किया इस बात का खुलासा!

0
99

दोस्तों टीवी और बॉलीवुड फिल्म जगत में कास्टिंग काउच को लेकर आये दिन कई खुलासे सामने आते रहते हैं। इसके तहत मी टू मूमेंट भी शुरू किया गया था जिसमे कई अभिनेत्रियों ने कई बड़े खुलासे किये थे। ऐसी में टीवी जगत की पॉपुलर एक्ट्रेस मल्हार राठौड़ जो कई शो में नज़र आ चुकी है वे भी कास्टिंग काउच का शिकार हो चुकी हैं।

65 वर्षीय प्रोड्यूसर ने इस एक्ट्रेस के साथ की थी गंदी डिमांड, सालो बाद किया इस बात का खुलासा! 1

बता दे की कुछ दिनों पहले ही मल्हार राठौड़ ने एक चौकाने वाला खुलासा किया था। अभिनेत्री मल्हार राठौड़ ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि कई साल पहले जब वो इंडस्ट्री में नई थीं, तब उन्होंने कास्टिंग काउच का सामना किया था। जिसमें मल्हार राठौड़ ने अपने करियर की शुरुआत में उनके साथ क्या क्या हुआ उसकी भी आपबीती सुनाई। मल्हार राठौड़ ने बताया किस तरह उन्हें कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा।

65 वर्षीय प्रोड्यूसर ने इस एक्ट्रेस के साथ की थी गंदी डिमांड, सालो बाद किया इस बात का खुलासा! 2 65 वर्षीय प्रोड्यूसर ने इस एक्ट्रेस के साथ की थी गंदी डिमांड, सालो बाद किया इस बात का खुलासा! 3

मल्हार राठौड़ ने बताया उस समय वो एक टीनेज एक्ट्रेस थी और जब वो 65 वर्षीय प्रोड्यूसर के पास काम मांगने गई तो उस प्रोड्यूसर ने उनसे गंदी डिमांड की। अभिनेत्री ने बताया कि एक 65 साल के प्रोड्यूसर ने उन्हें टॉप उतारने को कहा था। मल्हार उस समय इंडस्ट्री में नई थीं। उन्हें कुछ समझ नहीं आ रहा था कि उन्हें अब क्या करना चाहिए। उन्होंने बताया कि वो उस दौरान काफी डर गई थीं। मल्हार राठौड़ के परिवार में 5 लोग हैं जिनका खर्च वो ख़ुद उठाती हैं।

65 वर्षीय प्रोड्यूसर ने इस एक्ट्रेस के साथ की थी गंदी डिमांड, सालो बाद किया इस बात का खुलासा! 4

आपको बता दे की अभिनेत्री मल्हार ने इस मुश्किल का सामना कर अब अपने आप को इंडस्ट्री में स्थापित कर लिया है। मल्हार कई विज्ञापनों में काम कर चुकी हैं। इसके अलावा मल्हार ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अच्छा खासा नाम कमा लिया है। मल्हार हॉटस्टार पर ‘तेरे लिए ब्रो’, ‘सनसिल्क रियल एफएम’ और ‘होस्टेजेस’ जैसी सीरीज में नजर आ चुकी हैं।