साउथ की इस खूबसूरत अभिनेत्री का ससुर हैं 3000 हज़ार करोड़ का मालिक, ससुर के साथ फिल्म में कर चुकी है काम!

0
84

दोस्तों साउथ फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री समांथा रुथ प्रभु ने फिल्म जगत में कई सुपरहिट फिल्मो में काम किया है। समांथा रुथ प्रभु तमिल, तेलगु और मलयालम फिल्मों में बेहद पसंद किया जाता है। बता दे की अभिनेत्री समांथा रुथ प्रभु अब समांथा अक्किनेनी हो बन चुकी है।

साउथ की इस खूबसूरत अभिनेत्री का ससुर हैं 3000 हज़ार करोड़ का मालिक, ससुर के साथ फिल्म में कर चुकी है काम! 1

बता दे की अभिनेत्री समांथा रुथ प्रभु ने 2 साल तक साउथ के जाने माने अभिनेता नागा चैतन्य को डेट किया था और  बाद में साल 2017 में शादी कर अपना घर बसा लिया। समांथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य की मुलाकात साल 2015 में एक फिल्म के सेट पर हुईं थी। दोनों ने पहली ही नज़र में एक दूसरे को दिल दे दिया और रिलेशनशिप में रहने लगें।

साउथ की इस खूबसूरत अभिनेत्री का ससुर हैं 3000 हज़ार करोड़ का मालिक, ससुर के साथ फिल्म में कर चुकी है काम! 2 साउथ की इस खूबसूरत अभिनेत्री का ससुर हैं 3000 हज़ार करोड़ का मालिक, ससुर के साथ फिल्म में कर चुकी है काम! 3

बता दे समांथा रुथ प्रभु का पूरा सुसराल सुपरस्टार्स से भरा हुआ हैं क्यूंकि नागा चैतन्य साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन के बेटे हैं। जिनसे पूरा भारत अच्छी तरह से वाक़िफ़ हैं। नागार्जुन साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सबसे अमीर एक्टर में से एक हैं उनके पास कुल 3 हज़ार करोड़ की संपत्ति हैं। समांथा रुथ प्रभु सोशल मीडिया पर भी सबसे ज़्यादा एक्टिव रहती हैं। समांथा रुथ प्रभु काफी खूबसूरत तस्वीरें इंटरनेट पर बेहद पसंद की जाती हैं।