रकुल प्रीत सिंह ने शेयर की ऐसी फोटो, यूजर ने कर दिया ट्रोल, बोले-‘बहन ज़िप तो बंद कर लेती’!

दोस्तों साउथ फिल्म जगत की पॉपुलर अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह अजय देवगन के साथ फिल्म दे दे प्यार दे नजर आईं थी, इस फिल्म में एक्ट्रेस रकुल प्रीत ग्लैमरस रोल में नज़र आयी थी। बता दे की रकुल फिल्मो के साथ साथ अपने फोटोशूट को लेकर भी खबरों में बानी रहती है, वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। और अपने फैंस के साथ अपनी ब्यूटीफुल और हॉट फोटोज शेयर करती रहती है।

बता दे की काफी समय पहले रकुल ने सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो शेयर की थी। लेकिन उस ग्लैमरस तस्वीर की वजह से सोशल मीडिया पर रकुल को ट्रोल किया जा रहा है। जो तस्वीर उन्होंने शेयर की है उसमें वे डार्क ब्लू लैस ब्रॉलेट में नजर आ रही हैं इसके साथ वे अनबटन्ड जीन्स में हैं। इस फोटो के लिए उन्हें खूब ट्रोल किया गया।

बता दे की अभिनेत्री रकुल ने तस्वीर शेयर की है और उसमें महिला शक्ति को संबोधित करते हुए एक कैप्शन लिखा है। लेकिन  शेयर की गई फोटो में जीन्स की जिप खुली होने के कारण लोगों ने बुरी तरह ट्रोल किया गया। और यूजर ने कई तरह के कमेंट कर अभिनेत्री को नसीहत भी दे डाली, एक यूजर ने लिखा -आप इस तस्वीर को गर्ल पॉवर कह रही हैं। आपको शर्म आनी चाहिए। एक शख्स ने लिखा- जिप तो बंद कर लेती बहन साथ ही एक अन्य यूजर ने  लिखा ऐसी गंदी फोटो मत डाला करो। इसे गर्ल पॉवर नहीं कहते। कई लोगों ने तो उनकी इस फोटो को चीप करार दिया।

रकुल ने साल 2009 में कन्नड़ फिल्म गिल्ली से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। साउथ की अन्य भाषाओं में भी उन्होंने काम किया है। साल 2014 में यारियां फिल्म से उन्होंने अपना बॉलीवुड डेब्यू किया। इस के बाद बॉलीवुड की कई फिल्मो में काम करती अंज़र आ चुकी है। पिछले साल अभिनेत्री रकुल प्रीत की फिल्म दे दे प्यार दे रिलीज हुई।  फिल्म में रकुल काफी हॉट अवतार में नज़र आयी थी, इस फिल्म में भी उन्होंने अपने से काफी बड़े अभिनेता अजय देवगन के साथ किसिंग सीन दिया है। साथ ही वे पिछले साल फिल्म मरजावा में भी नज़र आयी थी।

About Himanshu

Check Also

The 2003 Fifa Women's World Cup was Moves from China To the USA Because of what reason?

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने टू पीस बिकिनी पहनकर करवाया ऐसा फोटोशूट , वायरल की हैं तस्वीरें और वीडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री की हीरोइनों के बारे में बात करें तो सभी बोल्डनेस के मामले में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *