इस वजह से कभी मां नहीं बनना चाहती है ये खूबसूरत अभिनेत्री, वजह कर देगी आपको हैरान!

दोस्तों बॉलीवुड की तरह की टीवी जगत में कई खूबसूरत और पॉपुलर अभिनेत्रियां है जो लोगो को पहली पंसद बन चुकी है। इनमे से कई अभिनेत्रियों ने शादी कर अपना घर बसा लिया है और बच्चो की माँ भी बन चुकी है लेकिन आज आपको एक ऐसे खूबसूरत और मशहूर अभिनेत्री के बारे में बताने वाले हैं जो कभी मां नहीं बनना चाहती है वजह जानकर आप भी चौंक जाएंगे।

आपको बता दे की यहाँ जिस खूबसूरत और मशहूर अभिनेत्री के बारे में बात हो रही है वो है टीवी जगत की मशहूर अभिनेत्री कविता कौशिक। बता दे की टीवी शो एफ आई आर में चंद्रमुखी चौटाला का रोल प्ले कर पॉपुलर हुईं एक्ट्रेस कविता कौशिक टीवी जगत की जानी मानी और खूबसूरत अभिनेत्री है।

बता दे  की साल 2017 में कविता ने रोनित विश्वास संग शादी रचाई थी। मैरिड लाइफ एंजॉय कर रहीं है लेकिन शादी के इतने साल बाद भी वे अभी तक माँ नहीं बन पाई है, ऐसे में कविता ने कुछ समय पहले एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि उन्होंने अपने पति के साथ मिलकर कभी भी पेरेंट्स ना बनने का फैसला लिया है। कविता कौशिक ने बताया कि उन्होंने और उनके पति ने आपसी सहमति से यह तय किया है कि कभी वे दोनों माता-पिता नहीं बनेंगे।

बता दें कि हिंदुस्तान टाइम्स के हुई अपनी बातचीत में कविता कौशिक ने कहा- अगर मैं 40 साल की उम्र में मां बनती हूं तो जब हमारा बच्चा 20 साल का होगा तो हम दोनों 60 साल की उम्र पार कर चुके होंगे। ऐसे में मैं अपने बच्चे के साथ अन्याय नहीं करना चाहती हूं। कविता कौशिक के मुताबिक मैं नहीं चाहती हूं कि हमारा बच्चा 20 साल की उम्र में अपने बूढ़े माता-पिता की देखभाल करें।


आपको बता दें कि कविता और उनके पति अपनी लाइफ का बखूबी इंजॉय कर रही हैं। कविता कौशिक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें डाला करती हैं। कभी एक्सरसाइज करते, कभी योग करते तो कभी यूंही पोज देते, कविता की बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती हैं।

About Himanshu

Check Also

The 2003 Fifa Women's World Cup was Moves from China To the USA Because of what reason?

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने टू पीस बिकिनी पहनकर करवाया ऐसा फोटोशूट , वायरल की हैं तस्वीरें और वीडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री की हीरोइनों के बारे में बात करें तो सभी बोल्डनेस के मामले में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *