आलिया और रणबीर की शादी को लेकर महेश भट्ट ने किया खुलासा, बोले-‘रणबीर अच्छा लड़का है लेकिन…’

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत की पॉपुलर जोड़ी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपने रिश्ते को लेकर काफी समय से चर्चाओं में है। अक्सर इस कपल को एक साथ टाइम बिताते देखा गया है। साथ ही इन दोनों की शादी की खबरे भी कई समय से मीडिया में छाई हुई है। कुछ दिनों से तो दोनों की शादी की खबरें खूब वायरल हो रही है। ऐसा कहा जा रहा था कि आलिया और रणबीर दिसंबर में शादी कर सकते हैं। लेकिन ये खबर  भी सिर्फ अफवाह ही निकली।


बता दे की इन दोनों सितारों की शादी की खबर पर महेश भट्ट ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा, ‘निश्चित रूप से, वे प्यार में हैं। रणबीर एक अच्छा लड़का है और मैं रणबीर को पसंद करता हूं । वे अपने रिश्ते के लिए क्या करते हैं । अब यह उन्हें देखना होगा’। ‘अब आलिया के पिता के इस बयान से यह कम्फर्म हो गया है कि रणबीर और आलिया दोनों रिश्ते हैं।

बता दे की आलिया भट्ट और रणबी कपूर की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ इसी साल 20 दिसंबर को रिलीज हो रही है। इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन भी नजर आने वाले हैं। साथ ही दोनों सितारों की और भी फिल्मे आने वाली है, आलिया भट्ट की ‘सड़क 2’ है । इस फिल्म में आलिया, आदित्य रॉय कपूर के साथ नजर आएंगी। फिल्म में संजय दत्त और पूजा भट्ट का भी मुख्य किरदार होगा । वहीं रणबीर की ‘शमशेरा’ रिलीज के लिए तैयार है।

About Himanshu

Check Also

The 2003 Fifa Women's World Cup was Moves from China To the USA Because of what reason?

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने टू पीस बिकिनी पहनकर करवाया ऐसा फोटोशूट , वायरल की हैं तस्वीरें और वीडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री की हीरोइनों के बारे में बात करें तो सभी बोल्डनेस के मामले में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *