सालो बाद शाहिद कपूर के साथ ब्रेकअप पर करीना ने किया खुलासा, बोली वो ……….

0
1456

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान और शाहिद कपूर एक समय फिल्म जगत के चर्चित कपल रह चुके हैं।  करीना कपूर और शाहिद कपूर ने साथ में कई फिल्में भी की। इन दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने काफी पसंद भी किया था। लेकिन एक समय बाद करीना और शाहिद का ब्रेकअप हो गया। इसके बाद करीना कपूर ने अभिनेता सैफ अली खान से शादी कर ली। शाहिद कपूर से ब्रेकअप के सालों बाद एक बार फिर से करीना कपूर ने बड़ा खुलासा किया है। बता दे की शाहिद और करीना का फिल्म जब वी मेट के दौरान ब्रेकअप हो गया था।

सालो बाद शाहिद कपूर के साथ ब्रेकअप पर करीना ने किया खुलासा, बोली वो  .......... 1

बता दे की हाल ही में करीना कपूर ने अनुपमा चोपड़ा को इटरंव्यू दिया है। इस इंटरव्यू में करीना ने शाहिद से ब्रेकअप  और सैफ अली खान से शादी की कहानी बताई। शाहिद कपूर से ब्रेकअप के बारे में बात करते हुए करीना ने कहा,’भाग्य के अपने कुछ प्लान होते हैं और जिंदगी उसके हिसाब से चलती है। जब वी मेट की शूटिंग के दौरान से लेकर फिल्म टशन के बीच में बहुत कुछ ऐसा हुआ जिसके बाद हमने अपने-अपने रास्ते अलग कर लिए।

सालो बाद शाहिद कपूर के साथ ब्रेकअप पर करीना ने किया खुलासा, बोली वो  .......... 2

बता दे  की अपने ब्रेकअप के बारे में बात करते हुए अपनी फिल्म के किरदार गीत का जिक्र करते हुए करीना ने कहा कि उनकी असल जिंदगी और गीत की जिंदगी में काफी चीजें एक जैसी हो रही थी। उन्होंने कहा, ‘मेरे लिए उस वक्त पर्सनली और प्रोफेशनली सब हैंडल करना काफी मुश्किल हो रहा था। अगर आप देखेंगे कि फिल्म में जैसे गीत की जिंदगी सेकेंड हाफ के बाद बदल जाती है, वैसा ही मेरी जिंदगी में फिल्म के बनते वक्त हुआ।’

सालो बाद शाहिद कपूर के साथ ब्रेकअप पर करीना ने किया खुलासा, बोली वो  .......... 3

करीना कपूर अपनी फिल्म ‘जब भी मेट’ और ‘टशन’ को अपनी जिंदगी-करियर की सबसे खास फिल्म बताया हैं। अभिनेत्री के अनुसार ‘जब भी मेट’ ने जहां उनके करियर को बदलकर रख दिया तो वहीं टशन के सेट पर करीना की सैफ अली खान से मुलाकात हुई जिससे उनकी पूरी जिंदगी बदल गई। करीना ने कहा, ‘टशन के वक्त मैं ज्यादा उत्साहित थी अपने रोल, फिगर को लेकर। टशन ने मेरी जिंदगी बदल दी थी क्योंकि इस फिल्म के जरिए मैं अपने लाइफ पार्टनर से मिली।’ बता दे की करीना और सैफ ने साल 2012 में शादी की थी और 2016 मे करीना ने तैमूर अली खान को जन्म दिया। वहीं शाहिद ने 2015 में मीरा राजपूत से शादी की थी और दोनों की एक बेटी मिशा और बेटा जैन है।