मलाइका की ड्रेस पर फैंस ने उठाई उंगलियां, कहा ‘अब छुपाने के लिए रहा क्या’

0
28

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत की सबसे फिट एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अक्सर अपने फैशन और ड्रेसिंग स्टाइल के लिए चर्चा में रहती है। 46 साल की उम्र में भी उनकी फिटनेस और ब्यूटी वैसी की वैसी है। वहीं मलाइका अरोड़ा का स्टाइल सेंस उनके फैंस को काफी पसंद आता है। अक्सर ही वो बोल्ड आउटफिट में नजर आ जाती हैं।

मलाइका की ड्रेस पर फैंस ने उठाई उंगलियां, कहा 'अब छुपाने के लिए रहा क्या' 1

बता दे की 22 फरवरी को हुए मिस डीवा 2020 के ग्रैंड इवेंट में मलाइका अरोड़ा बोल्ड लुक देखने को मिला, बता दे की इवेंट में उनका आउटफिट इतना बोल्ड था कि सबकी निगाहे उन पर ही ठहर गई। इस दौरान की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं।

मलाइका की ड्रेस पर फैंस ने उठाई उंगलियां, कहा 'अब छुपाने के लिए रहा क्या' 2

बता दे की मिस डीवा 2020 के ग्रैंड फिनाले में पहुंची मलाइका अरोड़ा ने सी दौरान पीले रंग का गाउन पहना था। जिसकी स्टाइल वन शोल्डर थी और कंधे के एक तरफ बड़े फूल का आकार बना हुआ था। साथ ही इस गाउन की थाई हाई स्लिट थी। वहीं एक तरफ के कंधे की डिजाइन काफी बोल्ड थी।

मलाइका की ड्रेस पर फैंस ने उठाई उंगलियां, कहा 'अब छुपाने के लिए रहा क्या' 3 मलाइका की ड्रेस पर फैंस ने उठाई उंगलियां, कहा 'अब छुपाने के लिए रहा क्या' 4

मलाइका के इस वन शोल्डर गाउन में कंधे के एक तरफ काफी बोल्ड कट था। मलाइका ने इस गाउन के नीचे ट्रांसपैरेंट इनरवियर पहना था। लेकिन मलाइका की इन तस्वीरों को देखकर लोग भद्दे कमेंट करने से बाज नहीं आ रहें हैं। मलाइका की फिट बाॅडी देख शायद ही कोई कह सके कि वह 46 की हैं। फिटनेस के मामले में मल्ला आज की हसीनाओं को मात देती हैं।