रणबीर के साथ फुटबॉल मैच देखने पहुंचे आलिया, दोनों की बातचीत का वीडियो हो रहा वायरल!

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत की खूबसूरत जोड़ी आलिया और रणबीर काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों अक्सर एक दूसरे के साथ पार्टी में या एयरपोर्ट पर नज़र आ ही जाते हैं। आलिया तो कई मौकों पर रणबीर के घर पर भी नज़र आ चुकी हैं। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर हाल ही में साथ में फुटबॉल मैच का लुत्फ उठाते नज़र आए।

बता दे  मुंबई में हुए एक मुकाबले में आलिया, रणबीर के साथ मुंबई सिटी एफसी को सपोर्ट करती नज़र आईं। दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें आलिया, रणबीर कपूर के साथ बैठी नज़र आ रही हैं और अपनी फेवरेट टीम का झंडा भी लहरा रही हैं। बता दे की चेन्नइन एफसी और मुंबई सिटी एफसी का मुकाबला हुआ था। इस मुकाबले को चेन्नइन एफसी ने 1-0 से अपने नाम कर लिया था। इस दौरान आलिया और रणबीर दोनों ही स्पोर्ट्सवियर में नज़र आए।


बता दे की आलिया और रणबीर इस वक्त फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में साथ में भी काम कर रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही दोनों के करीब आने की खबरें आई थीं। ‘ब्रह्मास्त्र’ का निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं। इसमें अमिताभ बच्चन भी अहम किरदार में हैं। यही नहीं फिल्म में साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन भी दिखाई देने वाले हैं।

बता दे की ‘ब्रह्मास्त्र’ 4 दिसंबर 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। इसके अलावा आलिया आने वाले दिनों में ‘गंगुबाई कठियाबाड़ी’, ‘सड़क 2’ और करण जौहर की मल्टी स्टारर ‘तख्त’ में भी नज़र आएंगी। वही रणबीर कपूर फिल्म शमशेर में नज़र आएंगे।


About Himanshu

Check Also

The 2003 Fifa Women's World Cup was Moves from China To the USA Because of what reason?

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने टू पीस बिकिनी पहनकर करवाया ऐसा फोटोशूट , वायरल की हैं तस्वीरें और वीडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री की हीरोइनों के बारे में बात करें तो सभी बोल्डनेस के मामले में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *