शो शुरआत में इस जोड़े ने किया था एक दूसरे को प्रोपोज,शो खत्म होते ही हो गया दोनों का ब्रेकअप!

0
15

दोस्तों टीवी जगत में सीरियल्स में कई सितारों की लव स्टोरी अपने को-स्टार संग की शुरू हो जाती हैं। एक शो में काम करने के बाद सितारों को एक दूसरे संग रिलेशनशिप में रहने के लिए ज़्यादा देर नहीं लगती। आज हम एक ऐसे ही कपल के बारे में बात करने जा रहे हैं।

शो शुरआत में इस जोड़े ने किया था एक दूसरे को प्रोपोज,शो खत्म होते ही हो गया दोनों का ब्रेकअप! 1

आपको बता दे की यहाँ जिस कपल के बारे में बात हो रही है वो है करिश्मा तन्ना और उपेन पटेल। बता दें कि साल 2014 में बिग-बॉस के आठवें सीजन में उपेन पटेल और करिश्मा तन्ना ने भाग लिया था। शो के दौरान ही दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया और 2015 में करिश्मा को नच बलिए-7 के सेट पर सबके सामने प्रपोज भी किया था।

शो शुरआत में इस जोड़े ने किया था एक दूसरे को प्रोपोज,शो खत्म होते ही हो गया दोनों का ब्रेकअप! 2 शो शुरआत में इस जोड़े ने किया था एक दूसरे को प्रोपोज,शो खत्म होते ही हो गया दोनों का ब्रेकअप! 3

2016 में दोनों के ब्रेकअप की भी खबरें आ गईं। हालंकि अब भी दोनों ने अपने ब्रेकअप की वजह किसी को नहीं बताई है। जैसे ही नच बलिए ख़त्म हो गया दोनों के ब्रेकअप की खबरें सुर्खियों में आ गई। दो के प्यार से ज़्यादा दोनों का ब्रेकअप खूब चर्चा में रहा। लोग दोनों के ब्रेकअप पर तरह तरह की बातें करने लगें और दोनों को अच्छे बुरे कमेंट करने लगें।

शो शुरआत में इस जोड़े ने किया था एक दूसरे को प्रोपोज,शो खत्म होते ही हो गया दोनों का ब्रेकअप! 4

बता दे की करिश्मा तन्ना टीवी जगत की सबसे लोकप्रिये एक्ट्रेस हैं। अब तक कई हिट सीरियल्स और फिल्मों में अपना बेहतरीन अभिनय दिखा चुकी हैं जिसे दर्शकों के बीच बेहद पसंद किया गया। इसी तरह उपेन पटेल भी टीवी के जाने माने अभिनेता हैं।