जंगल की सैर पर निकली टीवी की ये खूबसूरत जोड़ी, 9 साल पहले की थी भागकर शादी!

0
17

टीवी इंडस्ट्री के पॉपुलर अभिनेता गुरमीत चौधरी इन दिनों अपनी अपकमिंग वेब सीरीज की शूटिंग में व्यस्त चल रहे है। कुछ दिनों पहले ही उन्होंने अपनी शादी की नवी सालगिरह मनाई है और अब के समय में वो पत्नी संग जिंदगी का मज़ा ले रहे है। पिछले कई समय से वह किसी भी शो में नजर नहीं आए हैं।

जंगल की सैर पर निकली टीवी की ये खूबसूरत जोड़ी, 9 साल पहले की थी भागकर शादी! 1

बता दें कि टीवी शो रामायण में दोनों में साथ किया था। इस दौरान उन्होंने राम और सीता का रोल निभाया था। इसी दौरान दोनों एक-दूसरे को दिल दे बैठे। और 2011 में घर वालो से चोरी चुपके दोनों ने शादी रचा ली। हाल ही में गुरमीत चौधरी ने पलटन, वजह तुम हो, हेट स्टोरी 4, खामोशिया जैसी फिल्मों में काम किया है। बता दें कि गुरमीत की पत्नी का नाम देबिना बनर्जी है जो की इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस है।

जंगल की सैर पर निकली टीवी की ये खूबसूरत जोड़ी, 9 साल पहले की थी भागकर शादी! 2

जंगल की सैर पर निकली टीवी की ये खूबसूरत जोड़ी, 9 साल पहले की थी भागकर शादी! 3 जंगल की सैर पर निकली टीवी की ये खूबसूरत जोड़ी, 9 साल पहले की थी भागकर शादी! 4

हाल ही में इस कपल की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर देखने को मिली है, जिसमे दोनों जंगल की सैर करते नज़र आए। फुर्सत मिलने पर गुरमीत पत्नी संग जंगल की सैर करने निकल पड़े है। तस्वीरें में दोनों काफी खुश दिखाई दिए। दर्शकों के बीच यह तस्वीरें काफी पसंद की गयी। देबिना को टीवी पर आखरी बार कलर्स टीवी के सीरियल विष में देखा गया था।अभी फ़िलहाल वो किसी शो का हिस्सा नहीं है लेकिन सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है।