17 की उम्र में की शादी, बनी तीन बच्चो की माँ, 16 साल बाद हुआ था इस फेमस सिंगर का पति से तलाक!

0
386

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई अभिनेत्रियां है जो शादी के कुछ सालो बाद अलग हो चुकी है और जो इस समय तलाकशुदा जीवन बिता रहे हैं। ऐसे में आज आपको एक ऐसी ही बॉलीवुड अभिनेत्री और सिंगर के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसने बहुत कम उम्र में शादी की और शादी के 16 साल बाद इन्होंने अपने पति को तलाक देकर अकेले रहने का फैसला किया है। जो 3 बच्चों की मां है।

17 की उम्र में की शादी, बनी तीन बच्चो की माँ, 16 साल बाद हुआ था इस फेमस सिंगर का पति से तलाक! 1

17 की उम्र में की शादी, बनी तीन बच्चो की माँ, 16 साल बाद हुआ था इस फेमस सिंगर का पति से तलाक! 2

आपको बता दे की यहाँ जिस अभिनेत्री और सिंगर के बारे में बात हो रही है वो है बॉलीवुड की मशहूर सिंगर कनिका कपूर। जिन्होंने अपने गानों से लोगों को अपना दीवाना बनाया है। बेबी डॉल, लवली एंड कमली, चिट्टियां कलाइयां, छिल गए नैना, देसी लुक, नाचं फर्राटे जैसे पॉपुलर गाने गा चुकी है। बता दे की कनिका कपूर इस समय 3 बच्चों की मां है और शादी के 16 साल बाद इन्होंने अपने पति को तलाक दे चुकी है और अकेले ही अपने तीनो बच्चो को पाल रही है।

17 की उम्र में की शादी, बनी तीन बच्चो की माँ, 16 साल बाद हुआ था इस फेमस सिंगर का पति से तलाक! 3

17 की उम्र में की शादी, बनी तीन बच्चो की माँ, 16 साल बाद हुआ था इस फेमस सिंगर का पति से तलाक! 4

बता दे की कनिका कपूर का जन्म 23 मार्च 1981 को उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में हुआ था। इस समय उनकी उम्र 41 साल हो चुकी है। लेकिन इसके बावजूद भी वह काफी खूबसूरत दिखाई देती हैं। जानकारी के लिए बता दें कि कनिका कपूर ने 1997 में डॉ राज चंदोक से शादी रचाई थी। उस समय कनिका कपूर की उम्र मात्र 17 साल थी। इस समय उनकी दो बेटियां हैं, जिनका नाम अयाना और समारा है और उनका एक बेटा भी है जिनका नाम युवराज है।