सनी लियोनी की पीठ पर अजीब से निशान वाली फोटो हो रही वायरल, फोटो देख फैंस के उड़े होश!

बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। सनी लियोनी अक्सर अपनी खूबसूरत वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। हाल ही में सनी लियोनी की एक तस्वीर सोशल मीडिया वायरल हो रहा है जिसे देखकर उनके फैन परेशान हो गए। इस तस्वीर में सनी लियोनी की पीठ पर अजीब से निशान नजर आ रहे हैं। जिसे दिख कर आप भी हैरान रह जायेंगे।

बता दे की अभिनेत्री  सनी लियोनी की पीठ पर निशान वाली तस्वीर सामने आई तो कुछ फैंस परेशान हो गए और सवाल करने लगे कि क्या सनी लियोनी बीमार हैं, या फिर उनको शूटिंग सेट पर चोट लग गई। लेकिन कुछ वक्त के बाद ही खुद सनी लियोनी ने वीडियो शेयर इस बात का जवाब दिया।

बता दे की सोशल मीडिया पर सनी लियोनी ने एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में सनी लियोनी पीठ पर मेकअप करवाती नजर आ रही हैं।वीडियो में मेकअप आर्टिस्ट सनी लियोनी की पीठ पर आर्टिफिशियल स्किन लगा रही हैं। सनी लियोनी ने इस वीडियो को साझा करते हुए जानवरों को नुकसान ना पहुंचाने का संदेश दिया है।

बता दें कि सनी लियोनी ने PETA के लिए वीडियो को शूट किया है और सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो पेटा के वीडियो का बिहाइंड का सीन शूट है। इस वीडियो के साथ ही सनी ने कैप्शन में लिखा, ‘इतने सारे अद्भुत वैगन जूते, बैग और जैकेट चुनने के लिए। पर्यावरण को चोट पहुंचाने और किसी चीज को पहनने के लिए जानवरों की हत्या करना का कोई कारण नहीं होता है।’
https://www.instagram.com/tv/B88st6rhuVT/?utm_source=ig_embed
बता दे की सनी कुछ दिनों पहले ही वह वेब सीरीज ‘रागिनी एमएमएस रिटर्न्स सीजन 2′ में नजर आई थीं।’ अब वह फिल्म ‘वीरमादेवी’ में नजर आएंगी। इसमें उनके साथ नवदीप लीड रोल में होंगे। सनी की यह फिल्म तमिल के अलावा हिंदी, मलयालम, कन्नड़ और तेलुगू भाषा में रिलीज होगी।

About Himanshu

Check Also

The 2003 Fifa Women's World Cup was Moves from China To the USA Because of what reason?

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने टू पीस बिकिनी पहनकर करवाया ऐसा फोटोशूट , वायरल की हैं तस्वीरें और वीडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री की हीरोइनों के बारे में बात करें तो सभी बोल्डनेस के मामले में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *