भाई की शादी में ऐसे एन्जॉय कर रही श्वेता तिवारी, पिंक गाउन दिखा श्वेता का खूबसूरत अंदाज़!

0
40

दोस्तों टीवी जगत की पॉपुलर अभिनेत्री श्वेता तिवारी इन दिनों टीवी सीरियल ‘मेरे डैड की दुल्हन’ को लेकर चर्चा में हैं। श्वेता ने लंबे समय बाद टीवी पर वापसी की है। इसके अलावा श्वेता अपने भाई की शादी को लेकर भी चर्चा में हैं। श्वेता के भाई निधान तिवारी 26 फरवरी को शादी के बंधन में बंधे है। इससे पहले शादी की कई रस्में हुईं, जिनकी तस्वीरें श्वेता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं।

भाई की शादी में ऐसे एन्जॉय कर रही श्वेता तिवारी, पिंक गाउन दिखा श्वेता का खूबसूरत अंदाज़! 1

भाई की शादी में ऐसे एन्जॉय कर रही श्वेता तिवारी, पिंक गाउन दिखा श्वेता का खूबसूरत अंदाज़! 2 भाई की शादी में ऐसे एन्जॉय कर रही श्वेता तिवारी, पिंक गाउन दिखा श्वेता का खूबसूरत अंदाज़! 3

बता दे की तस्वीरों में श्वेता अपने परिवार के साथ एंजॉय करती नजर आ रही हैं। भाई की शादी में श्वेता ने पिंक कलर की गाउन पहनी। वहीं उनकी बेटी पलक तिवारी भी पीच कलर की गाउन में नजर आईं । श्वेता ने अपनी बेटी के साथ फोटोशूट भी करवाया। तस्वीरें पोस्ट करते हुए श्वेता ने लिखा, ‘भाई की शादी।’ बता दे की श्वेता की भाभी का नाम यास्मीन शेख है। अभिनेत्री श्वेता की भाभी व्हाइट गाउन पहने नजर आ रही हैं।

भाई की शादी में ऐसे एन्जॉय कर रही श्वेता तिवारी, पिंक गाउन दिखा श्वेता का खूबसूरत अंदाज़! 4 भाई की शादी में ऐसे एन्जॉय कर रही श्वेता तिवारी, पिंक गाउन दिखा श्वेता का खूबसूरत अंदाज़! 5 भाई की शादी में ऐसे एन्जॉय कर रही श्वेता तिवारी, पिंक गाउन दिखा श्वेता का खूबसूरत अंदाज़! 6

इससे पहले उन्होंने हल्दी की तस्वीरें शेयर की थीं। हल्दी सेरेमनी में श्वेता ने हल्के ऑरेंज रंग का लहंगा पहना था। जबकि पलक और यास्मीन ने पीले रंग की पारंपरिक ड्रेस कैरी की थी। एक अन्य तस्वीर में श्वेता तिवारी के माता-पिता भी नजर आए। तस्वीर में पलक तिवारी के चेहरे पर भी हल्दी लगी हुई दिखी थी। हल्दी सेरेमनी के कई वीडियो श्वेता ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किए थे। वहीं एक अन्य तस्वीर में श्वेता भाई निधान के साथ हल्दी की रस्में निभा रही हैं।