आवाज़ की वजह से रिजेक्ट हो गई थी ये अभिनेत्री, ज़िद कर किया फिल्म काम, आज है पॉपुलर अभिनेत्री!

0
60

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की बबली अभिनेत्री रानी मुखर्जी को आज किसी पहचान की जरुरत नहीं है। उन्‍हें कई पुरस्‍कार मिल चुके हैं जिनमे से 7 फिल्‍मफेयर पुरस्‍कार भी शामिल हैं, रानी  बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में से एक मानी जाती हैं। दर्शकों के बीच उनकी खूबसूरती और बेहतरीन अभिनय के चलते रानी मुखर्जी काफी पॉपुलर हैं। लेकिन एक समय रानी अपनी आवाज़ के लिए फिल्म से रिजेक्ट कर दी गई थी।

आवाज़ की वजह से रिजेक्ट हो गई थी ये अभिनेत्री, ज़िद कर किया फिल्म काम, आज है पॉपुलर अभिनेत्री! 7

आपको बता दे पहले रानी मुखर्जी को उनकी आवाज़ के कारण काम नहीं मिल रहा था। लेकिन आज रानी मुखर्जी टॉप एक्ट्रेस में से एक हैं । लेकिन एक समय उनकी ज़िन्दगी में ऐसा आया की उन्हें उनकी आवाज़ के कारण काम नहीं मिल रहा था। बता दे रानी मुखर्जी फिल्म गुलाम का ऑडिशन देने गई थी। लेकिन उनकी आवाज़ सुनते ही उन्हें रिजेक्ट कर दिया गया था।

आवाज़ की वजह से रिजेक्ट हो गई थी ये अभिनेत्री, ज़िद कर किया फिल्म काम, आज है पॉपुलर अभिनेत्री! 8 आवाज़ की वजह से रिजेक्ट हो गई थी ये अभिनेत्री, ज़िद कर किया फिल्म काम, आज है पॉपुलर अभिनेत्री! 9

क्यूंकि उनकी आवाज़ पहले बहुत भारी हुआ करती थी। लेकिन रानी मुखर्जी ने बार बार ऑडिशन दिया कई बार रिजेक्ट होने के बाद उन्हें फिर मेकर्स ने अपनी फिल्म में सेलेक्ट कर लिया। रानी का जन्म मुखर्जी समर्थ परिवार में हुआ था, जहां कई सारे लोग फिल्म इंडस्ट्री से ताल्लुक रखते थे। उनके पिता राम मुखर्जी एक फिल्म डायरेक्टर हुआ करते थे और उनकी मां कृष्णा मुखर्जी एक प्लेबैक सिंगर हुआ करती थी।रानी का भाई राजा मुखर्जी भी फिल्म एंड इंडस्ट्री से जुड़े हुए प्रोड्यूसर डायरेक्टर हैं।