होटल के कमरे में पकड़ी गई थी यह अभिनेत्री, नाम जानकर नहीं होगा यकीन!

0
70

दोस्तों बॉलीवुड और साउथ फिल्म जगत में एक से बढ़ कर एक खूबसूरत अभिनेत्रियां है जिनके लाखो चाहने वाले है लेकिन आज आपको एक ऐसी बेहद ही खूबसूरत अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे है। जो होटल के कमरे में पकड़ी गई थी। जो कई हिट फिल्मो में नज़र आ चुकी है।

होटल के कमरे में पकड़ी गई थी यह अभिनेत्री, नाम जानकर नहीं होगा यकीन! 1

आपको बता दे की यहाँ जिस अभिनेत्री  की बात हो रही है वो है श्वेता बसु प्रसाद।  बता दे की 28  साल की अभिनेत्री श्वेता बसु प्रसाद ने अपने करियर की शुरुआत बतौर बाल कलाकार के रूप में की थी। नागेश कुकूनूर की फिल्म इकबाल से हिंदी सिनेमा में शोहरत कमाने वाली श्वेता बसु प्रसाद ने अपनी पहली ही फिल्म मकड़ी में बेस्ट चाइल्ड आर्टिस्ट का नेशनल अवार्ड जीता।

होटल के कमरे में पकड़ी गई थी यह अभिनेत्री, नाम जानकर नहीं होगा यकीन! 2

श्वेता बसु प्रसाद ने आपने करियर में तमिल, तेलुगु और मलयालम फिल्मों में काम किया और साथ ही उन्हें बॉलीवुड की भी कई फिल्मों में देखा गया।तमिल और तेलुगू सिनेमा ने उन्हें खासी इज्जत दी। इन दिनों वह अपनी फिल्म ताशकंद फाइल्स को लेकर चर्चा में हैं।

होटल के कमरे में पकड़ी गई थी यह अभिनेत्री, नाम जानकर नहीं होगा यकीन! 3

श्वेता बसु प्रसाद का नाम साल 2014 में हैदराबाद के ‘बंजारा हिल्स’ में चल रहे सेक्स रैकेट में आया था। श्वेता करीब 2 महीने तक रेस्क्यू होम में रहीं जिसके बाद घर वापस आ गई थीं। हालांकि श्वेता को हैदराबाद सेशन कोर्ट ने इस मामले पर क्लीन चिट दे दी थी।

होटल के कमरे में पकड़ी गई थी यह अभिनेत्री, नाम जानकर नहीं होगा यकीन! 4

आपको बता दें कि श्वेता बसु ने अपने ब्वॉयफ्रेंड और फिल्ममेकर रोहित मित्तल संग 13 दिसंबर 2018  को सात फेरे लिए थे। लेकिन साल  2019 के आखिर मेंश्वेता अपने पति से अलग होने की खबरे आने लगी थी बता दे की दोनों करीब 4 साल तक एक दूसरे को डेट किया था।