फिल्मों में सफलता मिलते ही शराब पिने की लगी थी ये अभिनेत्री, पिता पर लगा चुकी है धोखाधड़ी का आरोप!

0
1440

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में कई अभिनेत्रियां अपनी पहली ही फिल्म से फिल्म जगत में पॉपुलर हो गई थी लोगो इनके दीवाने हो गए थे। लेकिन आज आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताएंगे जो फिल्मों में सुपरहिट होने के बाद शराब पीने लग गई थी और अपने पिता पर भी केस कर चुकी है।

फिल्मों में सफलता मिलते ही शराब पिने की लगी थी ये अभिनेत्री, पिता पर लगा चुकी है धोखाधड़ी का आरोप! 1

आपको बता दे की यहाँ जिस अभिनेत्री की बात हो रही है वो है अभिनेत्री अमीषा पटेल। साल 2000 को सुपरस्टार ऋतिक रोशन के साथ फिल्म कहो ना प्यार है से डेब्यू करने वाली अभिनेत्री अमीषा पटेल ने बॉलीवुड कई सुपरहिट फिल्मो में काम किया है। लेकिन कुछ गलतियों के कारण वे खुद ही अपना कैरियर बर्बाद कर बैठती है। आज वे लम्बे समय से फिल्मो से दूर चल रही है।

फिल्मों में सफलता मिलते ही शराब पिने की लगी थी ये अभिनेत्री, पिता पर लगा चुकी है धोखाधड़ी का आरोप! 2

आपको बता दे फिल्मों में सुपरहिट होने के बाद हमेशा को शराब की लत लग गई थी और शराब की लत के कारण उन्होंने अपना कैरियर तक पर बात कर लिया था। खबरों की मानें तो उन्होंने अपने पिता पर भी केस कर दिया था। उनका कहना था कि वह उनकी संपत्ति हड़पना चाहते हैं।

फिल्मों में सफलता मिलते ही शराब पिने की लगी थी ये अभिनेत्री, पिता पर लगा चुकी है धोखाधड़ी का आरोप! 3 फिल्मों में सफलता मिलते ही शराब पिने की लगी थी ये अभिनेत्री, पिता पर लगा चुकी है धोखाधड़ी का आरोप! 4

बता दे की अभिनेत्री अमीष पटेल आखरी बार फिल्म भैया जी सुपरहिट में नज़र आयी थी साथ ही वे टीवी शो बिग बॉस में कुछ समय के लिए नज़र आयीथी, अब खबरे है की अमीषा जल्द ही फिल्म देसी मैजिक में नज़र आने वाली है।  फिल्म इस साल में रिलीज होगी। फिलहाल इस फिल्म की रिलीज डेट अभी सामने नहीं आई है। इस फिल्म को मेहुल अथा ने डायरेक्ट किया है ।