श्‍वेता तिवारी की बेटी ने पत्तों के बीच करवाया फोटोशूट, लोग कर रहे कियारा से तुलना!

0
557

दोस्तों टीवी जगत की जानी मानी अभिनेत्री  श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी बिना किस शो में आये काफी चर्चाओं में रहती हैं। पलक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है। अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है । हाल ही में उन्होंने फोटोशूट करवाया है, जो काफी चर्चित में आ चूका है।

श्‍वेता तिवारी की बेटी ने पत्तों के बीच करवाया फोटोशूट, लोग कर रहे कियारा से तुलना! 1

श्‍वेता तिवारी की बेटी ने पत्तों के बीच करवाया फोटोशूट, लोग कर रहे कियारा से तुलना! 2

श्‍वेता तिवारी की बेटी ने पत्तों के बीच करवाया फोटोशूट, लोग कर रहे कियारा से तुलना! 3

बता दे की श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटोशूट शेयर किया है। यह शूट उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है और यह काफी चर्चा में भी है। फोटोशूट में पलक पत्तों के पीछे दिखाई दे रही हैं। लोग उनके फोटोज को कियारा आडवाणी के फोटोशूट से भी कम्पेयर कर रहे हैं।

श्‍वेता तिवारी की बेटी ने पत्तों के बीच करवाया फोटोशूट, लोग कर रहे कियारा से तुलना! 4 श्‍वेता तिवारी की बेटी ने पत्तों के बीच करवाया फोटोशूट, लोग कर रहे कियारा से तुलना! 5

बता दें कि हाल ही में कियारा आडवाणी ने डब्बू रतनानी के कैलेंडर के लिए फोटोशूट करवाया था। इसमें वह पत्तों से टॉपलेस बॉडी कवर किए नजर आ रही हैं। पलक टॉप पहने नजर आ रही हैं। बता  दे की हाल ही में अपने मामा की शादी में भी वे अपनी तस्वीरों को लेकर चर्चा आयी थी।  पलक ने अपनी मॉम श्वेता तिवारी के साथ भी शूट करवाया है और मां-बेटी दोनों इसमें काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं।