लेडी लव हिमांशी से मिलने चंडीगढ़ पहुंचे आसिम, लेट नाइट ड्राइव पर निकला कपल!

0
116

दोस्तों टीवी जगत के विवादित शो बिग बॉस 13′ में अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में रहे आसिम रियाज और हिमांशी खुराना शो के खत्म होने के बाद भी एक साथ बने हुए हैं। बिग बॉस से निकलने के बाद आसिम ने हिमांशी संग पार्टी की. फिर वे अपने काम के चलते बिजी हो गए. लेकिन अब आसिम काम से समय निकालकर चंडीगढ़ हिमांशी खुराना से मिलने पहुंचे एक बार फिर दोनों मिले और रोमांस का दौर चल पड़ा है। आसिम अपनी इस लेडी लव से मिलने चंडीगढ़ पहुंच चुके हैं और फिर दोनों लेट नाइट ड्राइव पर निकल गए।

लेडी लव हिमांशी से मिलने चंडीगढ़ पहुंचे आसिम, लेट नाइट ड्राइव पर निकला कपल! 1

बता दे की  आसिम हाल में जैकलीन फर्नांडिस के साथ अपने गाने की शूटिंग को लेकर भी काफी व्यस्त रहे। आखिरकार अपने बिजी शेड्यूल से उन्होंने वक्त निकाल लिया और वह चंडीगढ़ रवाना हो गए ताकि अपनी गर्लफ्रेंड हिमांशी से वह मिल सकें। हमने यह भी सुना है कि आसिम वहां किसी अन्य नए म्यूज़िक विडियो की शूटिंग भी करने वाले हैं। वे अपने इस म्यूजिक विडियो की शूटिंग जल्द ही शुरू करेंगे।

बता दें कि हिमांशी और आसिम इस लेट नाइट ड्राइव पर अकेले नहीं थे, बल्कि उनके साथ उनके कुछ दोस्त भी मौजूद थे। आसिम कार चला रहे थे और सबने गाते और डांस करते हुए इस ट्रिप पर जमकर मस्ती की है। हिमांशी की तो खुशी का ठिकाना नहीं था क्योंकि उन्हें लंबे समय बाद आसिम के साथ वक्त बिताने का एक बेहतरीन मौका जो मिल गया।

लेडी लव हिमांशी से मिलने चंडीगढ़ पहुंचे आसिम, लेट नाइट ड्राइव पर निकला कपल! 2 लेडी लव हिमांशी से मिलने चंडीगढ़ पहुंचे आसिम, लेट नाइट ड्राइव पर निकला कपल! 3

आपको बता दे की आसिम और हिमांशी ने एक-दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार ‘बिग बॉस 13’ में शो के दौरान किया था और अपने रिलेशनशिप को लेकर उसके बाद से कमिटेड दिख रहे हैं। आसिम ने हिमांशी के सामने घुटने के बल बैठकर ‘बिग बॉस 13’ में ही प्यार का इजहार किया था। तब से ही ये कपल के साथ नज़र आ रहा है।