विदेश से लौटने के बाद सेल्फ आइसोलेशन में मंदिरा बेदी, बोलीं- नेगेटिव वीडियो देख आ गया था अस्थमा! का अटैक!

0
26

दुनिया भर में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या में तेजी से इजाफा हो रहा है। भारत में भी पॉजिटिव केसेज की संख्या तेजी से बढ़ रही है। साथ देश में अफवाहे भी बहुत ज्यादा फ़ैल रही है, इसके चलते लोगो के बीच डर का माहौल बना हुआ है, इस बीच अभिनेत्री मंदिरा बेदी ने बड़ा खुलासा किया है।

विदेश से लौटने के बाद सेल्फ आइसोलेशन में मंदिरा बेदी, बोलीं- नेगेटिव वीडियो देख आ गया था अस्थमा! का अटैक! 9

आपको बता दे की अभिनेत्री मंदिरा बेदी हाल ही में वीमेन क्रिकेट वर्ल्ड कप के चलते ऑस्ट्रेलिया से वापस आई हैं। वापस आते ही उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि वो बीते कुछ वक्त से सेल्फ आइसोलेशन में थीं। इसके साथ ही मंदिरा ने कई और बातें बताईं।

विदेश से लौटने के बाद सेल्फ आइसोलेशन में मंदिरा बेदी, बोलीं- नेगेटिव वीडियो देख आ गया था अस्थमा! का अटैक! 10

उन्होंने एक बातचीत में कहा, “मैं वीमेन क्रिकेट वर्ल्ड कप के चलते ऑस्ट्रेलिया में थी और 9 मार्च को ही वापस आई हूं। मैं सेल्फ आइसोलेशन में थी और दिन गिन रही थी। क्योंकि कोरोनावायरस के लक्षण 14 दिन में दिखते हैं। मैं इतनी चिंतित, घबराई और डरी हुई थी कि तब तक खुद ही काम करती रही, जब तक की चिंता की वजह से मुझे अस्थमा का दौरा नहीं आया।”विदेश से लौटने के बाद सेल्फ आइसोलेशन में मंदिरा बेदी, बोलीं- नेगेटिव वीडियो देख आ गया था अस्थमा! का अटैक! 11

उन्होंने आगे बताया की , “घटना के एक रात पहले मैंने जो आखिरी चीज देखी थी, वह एक वीडियो था, जिसमें कोई खांस रहा था और लोग उसे गंभीरता से नहीं ले रहे थे। यह बहुत ही नेगेटिव और डिप्रेशिंग था। अगली सुबह मैं 5:30 मैं घबराहट के साथ जाग गई थी।”

विदेश से लौटने के बाद सेल्फ आइसोलेशन में मंदिरा बेदी, बोलीं- नेगेटिव वीडियो देख आ गया था अस्थमा! का अटैक! 12

सोशल डिस्टेंसिंग को लेकर मंदिरा ने कहा, मैं, मेरा बेटा और मेरे हसबैंड हम लोग वीडियो कॉल के जरिए अपने फ्रेड्स से बातचीत कर रहे हैं। इतना ही नहीं उन्होंने बताया कि पिछले दिनों हमने मेरी मां का बर्थडे भी वीडियो कॉल के जरिए मनाया था। अभिनेत्री ने आगे कहा- ‘इस वक्त एक ही काम किया जा सकता है और वो है सकारात्मक रहना। लोग इस बात को समझें कि वो जिस चीज से गुजर रहे हैं वो असल में है।’