‘बिग बॉस’ के ये कंटेस्टेंट लॉकडाउन का ऐसे उठा रहे लुत्फ़, कोई बना रहा रोटियां तो मैगी!

0
25

दोस्तों कोरोना वायरस के चलते पुरे में लॉकडाउन कर दिया गया है, इस वायरस के खतरे को देखते हुए सभी लोगो को घर पर रहने की सलाह दी गई है, ऐसे में फिल्म और टीवी जगत के सितारे भी घरो मे बंद है और खुद को बिजी रखने का तरीका हर किसी ने खोज लिया है। कोई गिटार बजाना सीख रहा है तो कोई पेंटिंग कर रहा है। ऐसे में कई सितारे कुकिंग करते हुए भी नजर आ रहे हैं।

'बिग बॉस' के ये कंटेस्टेंट लॉकडाउन का ऐसे उठा रहे लुत्फ़, कोई बना रहा रोटियां तो मैगी! 7

'बिग बॉस' के ये कंटेस्टेंट लॉकडाउन का ऐसे उठा रहे लुत्फ़, कोई बना रहा रोटियां तो मैगी! 8

‘बिग बॉस 13’ के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला शो में रहते हुए एक-दो बार रोटियां बनाते हुए दिखे थे। उन्होंने ‘बिग बॉस’ के घर में रोटी बनानी सीखी थी। उनकी मां ये देखकर काफी खुश हुई थीं। लॉकडाउन में अब वो अपना समय किचन में बीता रहे हैं। सिद्धार्थ का ये बुमरैंग वीडियो सामने आया है जिसमें वो रोटियां बना रहे हैं। उन्होंने खुद ये वीडियो इंस्टा स्टोरी पर शेयर की है।

'बिग बॉस' के ये कंटेस्टेंट लॉकडाउन का ऐसे उठा रहे लुत्फ़, कोई बना रहा रोटियां तो मैगी! 9

‘बिग बॉस’ की ही एक और कंटेस्टे्ंट करिश्मा तन्ना ने एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें उन्होंने मैगी बनाई है। वीडियो में करिश्मा बताती हैं कि मैगी खाना वैसे तो स्वास्थ्य के लिए बहुत अच्छा नहीं होता है लेकिन ये हेल्दी मैगी है जिसमें ढेर सारी सब्जियां डाली गई हैं।

‘बिग बॉस’ की ही एक और कंटेस्टेंट आरती सिंह तो अपने फैंस को खाने की रेसिपी भी बता रही हैं। वीडियो के साथ आरती ने कैप्शन में लिखा- ‘आपने मुझे तीन महीने तक खाना बनाते हुए देखा। अब लॉकडाउन में मैं अपने लिए खाना बना रही हूं।’ आरती ने रेसिपी की लिंक अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर की है।शो में आरती हर रोज ही खाना बनाती थीं। अब जब वो घर में वक्त बिता रही हैं तो कुकिंग कर रही हैं।