बेटे के पिता बने बालिका वधु एक्टर रुसलान, बताया हॉस्पिटल जाते समय डर था इस बात का डर!

0
33

दोस्तों कोरोनावायरस के बढ़ते प्रकोप के बीच एक अच्छी खबर भी सुनने को मिली। एक्टर रुसलान मुमताज के घर नन्हें मेहमान ने जन्म लिया है।  रुसलान मुमताज की पत्नी निराली ने गुरुवार को बेटे को जन्म दिया। इसकी जानकारी रुस्लान ने सोशल मीडिया पर दी। साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि इस लॉकडाउन की स्थिति में कैसा रहा उनका अनुभव।

बेटे के पिता बने बालिका वधु एक्टर रुसलान,  बताया हॉस्पिटल जाते समय डर था इस बात का डर! 7

रुसलान मुमताजने ने बताया कि उन्हें डर था कि पुलिस कहीं उन्हें रोक न ले, लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ और वो अपनी पत्नी को लेकर सही समय पर अस्पताल पहुंच गए। उन्होंने बताया, ”निराली की डिलिवरी नॉर्मल हुई है और उसने गुरुवार तड़के 4 बजे हमारे बेटे को जन्म दिया। बुधवार को करीब रात 9 बजे निराली को लेबर पेन शुरू हुआ और हम सब डर गए कि कहीं हमें पुलिस रोक न ले। मुझे जुहू के अपने घर से मरीन लाइन्स तक जाना था। सोशल डिस्टेंसिंग के चलते मैं अपने परिवार के किसी भी सदस्य को अपने साथ अस्पताल लेकर नहीं गया।”

बेटे के पिता बने बालिका वधु एक्टर रुसलान,  बताया हॉस्पिटल जाते समय डर था इस बात का डर! 8 बेटे के पिता बने बालिका वधु एक्टर रुसलान,  बताया हॉस्पिटल जाते समय डर था इस बात का डर! 9

उन्होंने आगे कहा, ”इस दौरान हमें सड़क पर एक भी शख्स नहीं दिखा और हम सिर्फ आधे घंटे में अस्पताल पहुंच गए। हमें डर था कि कहीं हमें पुलिस रोक न ले, लेकिन गनीमत रही कि ऐसा कुछ नहीं हुआ। हम सही समय पर अस्पताल पहुंच गए।” रुसलान ने आगे कहा, जो बच्चे मुश्किल समय में पैदा होते हैं वो खास होते हैं। मेरा बेटा भी इस मुश्किल समय में पैदा हुआ है जब दुनिया इस मुश्किल दौर से गुजर रही है। वो भी एक सुपरहीरो है। साथ ही उन्होंने कहा कि अब वो घर पर बैठकर अपने बेटे के साथ समय बिताएंगे और दुआ करेंगे कि ये दुनिया पहले से भी अच्छी हो जाए।