सुष्मिता सेन को मिली कोरोना वायरस से बचने की दवा, शेयर कर फैंस को दी जानकारी!

0
1516

दोस्तों कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया में अपना आतंक मचा रखा है। भारत में भी इस वायरस का कहर बढ़ता जा रहा है। बॉलीवुड सेलेब्स भी इस वायरस से परेशान हैं और सभी इस वायरस को लेकर फैन्स को जागरुक कर रहे हैं। साथ ही पूरी दुनिया के डॉक्टर और साइंटिस्ट इसकी वेक्सीन बनाने में लगे हुए है, इसी बीच फिल्म जगत जी अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने कोरोना की दवा खोज निकाली है और उसे अपने फैंस के साथ शेयर भी की है।

सुष्मिता सेन को मिली कोरोना वायरस से बचने की दवा, शेयर कर फैंस को दी जानकारी! 5

बता दे की अभिनेत्री सुष्मिता ने एक बॉटल की फोटो शेयर की है जिसमें  COVID-19 Medicine-STAY AT HOME लिखा है। सुष्मिता ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा, बिना डॉक्टर के सलाह के बिना कोई दवा ना लें। उन्होंने लिखा, ‘जब हम घर पर हैं तो प्लीज कोई दवाई बिना डॉक्टर को दिखाए ना लें। यहां दी गई जानकारी आपके और आपके परिवार को सावधान करने के लिए हैं।’

  • सुष्मिता सेन को मिली कोरोना वायरस से बचने की दवा, शेयर कर फैंस को दी जानकारी! 6

बता दे की अभिनेत्री सुष्मिता ने सभी से रिक्वेस्ट की है कि कोई भी इस मुश्किल भरे समय में खुद डॉक्टर ना बने। इससे खतरा बढ़ सकता है, तो सिर्फ वही दवाई खाएं जो डॉक्टर आपको दे। सुष्मिता ने इस बात का भी जिक्र किया है कि जिन लोगों की कोरोना वायरस से मौत हुई है उनके शरीर में ibuprofen की मात्रा पाई गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक ibuprofen एक दवाई है जो दर्द कम करने के काम आती है।