बाहुबली प्रभास ने कोरोना वायरस से लड़ने के लिए बढ़ाया हाथ, दिया 4 करोड़ का दान!

0
30

कोरोना से जारी जंग में संक्रमित लोगों के इलाज और राहत के लिए कई जानी मानी हस्तियों ने हाथ आगे बढ़ाये है, उनमे बाहुबली बली प्रभास का नाम भी शामिल हो चूका है। स्टार प्रभास ने कोरोना महामारी से लड़ने के लिए दिए 4 करोड़ रुपये दान किए हैं। प्रभास ने गुरुवार को तीन करोड़ रुपये प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष में और 50-50 लाख रुपये आंध्र प्रदेश व तेलंगाना मुख्यमंत्री राहत कोष में दान किए।

बाहुबली प्रभास ने कोरोना वायरस से लड़ने के लिए बढ़ाया हाथ, दिया 4 करोड़ का दान! 7

26 मार्च को देर शाम प्रभास ने ऐलान किया कि वह प्रधानमंत्री राहत कोष में 3 करोड़ रुपये दान करेंगे। इसके साथ ही वह आंध्र प्रदेश और तेलंगाना राज्‍य के मुख्‍यमंत्री राहत कोष में 50-50 लाख रुपये भी मदद के तौर पर देंगे। फिल्म ‘बाहुबली’ से चर्चित हुए तेलुगूप्रभास हाल ही में जॉर्जिया से लौटे हैं, जहां उनकी अगली फिल्म ‘प्रभास 20’ की शूटिंग चल रही थी। वहां उनके साथ पूजा हेगड़े भी थीं। वहां से लौटने के बाद दोनों ने एहतियातन खुद को 14 दिनों तक सेल्फ क्वारंटीन में रखा।

बाहुबली प्रभास ने कोरोना वायरस से लड़ने के लिए बढ़ाया हाथ, दिया 4 करोड़ का दान! 8

बता दे की अभिनेता प्रभास से पहले तेलुगू अभिनेता पवन कल्याण 2 करोड़, उनके भतीजे रामचरण 70 लाख रुपये, उनके तेलुगू सुपर स्टार पिता चिरंजीवी 1 करोड़ रुपये और युवा सुपर स्टार महेश बाबू 1 करोड़ रुपये राहत कोष में दान कर चुके हैं। पंजाबी सिंगर और उत्तर-पश्चिम दिल्ली से भाजपा सांसद और गायक हंस राज हंस ने अपनी सांसद निधि से 50 लाख रुपये दान करने की घोषणा की।

बाहुबली प्रभास ने कोरोना वायरस से लड़ने के लिए बढ़ाया हाथ, दिया 4 करोड़ का दान! 9

साथ ही इससे पहले कपिल शर्मा ने भी प्रधानमंत्री राहत कोष में 50 लाख रुपये देने का ऐलान किया था। हालांकि बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों की ओर से इस तरह की अभी तक किसी पहल के बारे में कोई जानकारी नहीं है। हालांकि सबकी निगाहें बॉलीवुड के इन सुपरस्टार्स पर भी लगी है कि आखिर वह कब राहत के लिए आगे आएंगे।