प्रियंका चोपड़ा ने गाना गाते हुए पूरा किया सेफ हैंड चैलेंज, निक का गाना गाते हुए वीडियो हुआ वायरल!

0
28

दोस्तों पूरी दुनिया में कोरोना वायरस की महामारी फैली हुई है जिसकी वजह से दुनिया के कई देश लॉक डाउन हो चुके है जिनमे हमारा देश भी शामिल है, हमारे देश में 21 दिनों का लॉक डाउन किया गया है और लोगो को घरो में  रहने को कहा गया है, ऐसे में कई सितारे लोगो से घरो में रहने की अपील कर चुके है जिनमे से के प्रियंका चोपड़ा भी है।आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा लगातार सोशल मीडिया के जरिए सभी को कोरोना महामारी के प्रति जागरुक कर रही हैं। इसके लिए वो अपनी और निक की तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर रही हैं।

प्रियंका चोपड़ा ने गाना गाते हुए पूरा किया सेफ हैंड चैलेंज, निक का गाना गाते हुए वीडियो हुआ वायरल! 5

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह एक गाना गुनगुनाते हुए लिक्विड साबुन से अपने हाथों को धोते हुए नजर आ रही हैं। इस गाने तो उनके पति और पॉप स्टार निक जोनस ने लिखा है. हिंदी में इस गीत के बोल कुछ इस प्रकार से है: “आप जहां कही भी हो, जो भी हो, अपने हाथ धोएं, यह एक आसान सा काम है, चलिए इसे आप अपने लिए और मेरे लिए करें, जहां कहीं भी हैं हाथ धोएं..”

वीडियो में इस बीमारी से बचने के लिए प्रियंका पानी के नल को अपनी कोहनी से चलाती और बंद करती नजर आती हैं। इसके अंत में प्रियंका लोगों को इस बात का सुझाव देती हैं कि अपनी और अपने परिवार की भलाई के लिए हाथों को कम से कम 20-25 सेकेंड्स के लिए जरूर धोएं, ताकि हम साथ में मिलकर इस महामारी पर जीत हासिल कर सकें।

प्रियंका चोपड़ा ने गाना गाते हुए पूरा किया सेफ हैंड चैलेंज, निक का गाना गाते हुए वीडियो हुआ वायरल! 6

पति निक, बहन परिणीति चोपड़ा और मेगास्टार अमिताभ बच्चन सहित कई हस्तियों को इस चैलेंज के लिए नामंकित करते हुए प्रिंयका ने लिखा, “मैं डॉक्टर ट्रेडोस के हैशटैगसेफहैंड्स चैलेंज को स्वीकार करती हूं। कल आईजी लाइव चैट के कई महत्वपूर्ण बातों में से एक अपने हाथों को अच्छे से धोने का महत्व था। यह एक सामान्य सा काम है, जो जिंदगियों को बचाने और स्थिति को सामान्य करने में सहायक है।” प्रियंका आगे कहती हैं, “और यहां यह सुनिश्चित करने के लिए एक गाना है कि आपने अपने हाथों को 20 सेकेंड्स के लिए धोया है, जिसके सह-लेखक निक जोनस हैं।”