मुंह पर प्लास्टिक बांधकर एक्ट्रेस ने शेयर किया वीडियो, ये देखकर यूजर हुए हैरान परेशान!

0
714

दोस्तों कोरोना वायरस के कहर ने दुनिया में देखने को मिल रहा है। इस महामारी से हजारों लोग अपनी जान गवा चुके है और लाखो लोग इस बीमारी से संक्रमित हो चुके है, वहीं हमारे देश में भी 700 से ज्यादा लोग संक्रमित हो चुके है और 15 से ज्यादा लोगो की जान जा चुकी है और 60 से ज्यादा लोग ठीक भी हो चुके है, इस महामारी को रोकने के लिए देश में 21 दोनों का लॉक डाउन किया गया है। साथ ही लोगो को घरो में रहने को कहा जा रहा है।

मुंह पर प्लास्टिक बांधकर एक्ट्रेस ने शेयर किया वीडियो, ये देखकर यूजर हुए हैरान परेशान! 9

बॉलीवुड सितारे भी हर मुमकिन तरीके से अवेयरनेस फैलाने की कोशिश करते दिख रहे हैं। वहीं इसी बीच एक्ट्रेस शेफाली शाह  ने इंस्टाग्राम पर कुछ ऐसा शेयर कर दिया है, जिसे देखकर के होश उड़ गए और फोटो देख लोग डर गए।बता दे की शेफाली शाह ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उन्होंने अपने पूरे चेहरे पर प्लास्टिक बांध रखी है। वो इस वीडियो के जरिए कोरोना के खतरे को लेकर लोगों को आगाह करने की कोशिश कर रही हैं।

मुंह पर प्लास्टिक बांधकर एक्ट्रेस ने शेयर किया वीडियो, ये देखकर यूजर हुए हैरान परेशान! 10

मुंह पर प्लास्टिक बांधकर वो लगातार बात कर रही हैं और बता रही हैं कि कोरोना के दौरान कैसा महसूस होता है। इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा- ‘सुरक्षा चेतावनी, ऐसा करने की कोशिश बिल्कुल ना करें’। शेफाली के वीडियो पर सभी लोगों ने इस प्रयास के लिए तारीफ की है लेकिन कुछ लोगों ने इसे डरावना भी बताया है।

मुंह पर प्लास्टिक बांधकर एक्ट्रेस ने शेयर किया वीडियो, ये देखकर यूजर हुए हैरान परेशान! 11

उन्होंने आगे कहा- ‘अगर एक इनफेक्टिड इंसान बाहर गया तो ये जंगल आग की आग की तरह फैल जाएगा, जो पहले ही हो चुका है। अगर ये चेतावनी काफी नहीं है तो मुझे नहीं पता क्या होगा। मैं सांस नहीं ले पा रही हूं। ये अगर फैला तो जल्द ही हम या हमसे जुड़े लोग  भी सांस नहीं ले पाएंगे’। कुछ इस तरह एक्ट्रेस ने सोशल एकाउंट से जुड़े लोगों को अपनी तरफ से चेतावनी देने की कोशिश की है।

मुंह पर प्लास्टिक बांधकर एक्ट्रेस ने शेयर किया वीडियो, ये देखकर यूजर हुए हैरान परेशान! 12

उन्होंने अपने पूरे चेहरे पर प्लास्टिक कसकर बांधी हुई है और कह रही हैं कि ‘क्वारंटीन में रह कर कुछ ऐसा ही महसूस होता है, मैं इस बात से सहमत हूं लेकिन बिल्कुल ऐसा ही आपके फेफड़े महसूस करेंगे, अगर COVID 19 ने आपके फेफड़ों पर हमला कर दिया तो इसलिए हमारे पास कोई रास्ता नहीं है। इसके साथ रहना होगा। घर पर रहिए। ऐसा अपनी सुरक्षा के लिए करिए। अपनी फैमिली और दोस्तों की सुरक्षा के लिए करिए।