कोरोना के चलते नौकरानी की कर दी है छुट्टी, अब खुद ही बगीचे में सब्जियां तोड़नेपहुंची ये अभिनेत्री!

0
98

दोस्तों कोरोना वायरस का प्रकोप पूरी दुनिया पर बरस रहा है। पूरी दुनिया इस वैश्विक महामारी की वजह से खतरे में है। प्रत्येक देश इस बीमारी से निपटने के लिए काफी कठोर कदम उठा रहे हैं। वहीं भारत ने भी कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए अब  पुरे देश को  21 दिनों के लिए लॉक डाउन कर दिया है और लोगों को कहा है कि वह कुछ समय के लिए अन्य लोगों से दूरी बनाकर रखें और अपने घर पर ही रहें।

कोरोना के चलते नौकरानी की कर दी है छुट्टी, अब खुद ही बगीचे में सब्जियां तोड़नेपहुंची ये अभिनेत्री! 7

इसी वजह से बड़े-बड़े सेलिब्रिटीज ने भी अपने घर पर काम कर रहे लोगों को छुट्टी दे दी है और । बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री मौनी रॉय ने भी ऐसा कर दिया है। मौनी रॉय पहले टीवी इंडस्ट्री पर जानी जाती थीं लेकिन अक्षय कुमार के साथ ‘गोल्ड’ फिल्म से डेब्यू करने के बाद इनकी पहचान अब एक बॉलीवुड अभिनेत्री के तौर पर हो चुकी है।

कोरोना के चलते नौकरानी की कर दी है छुट्टी, अब खुद ही बगीचे में सब्जियां तोड़नेपहुंची ये अभिनेत्री! 8

मौनी रॉय फिलहाल जॉन अब्राहम के साथ ‘रोमियो अकबर वाल्टर’ फिल्म में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनका रोल बेहद खास होने वाला है लेकिन फिलहाल हम अपने इस लेख में मौनी रॉय की पर्सनल लाइफ के बारे में बात करेंगे। मौनी रॉय ने कोरोना वायरस की वजह से अपने घर की नौकरानी को छुट्टी दे दी है जिसकी वजह से उन्हें घर के सारे काम खुद करने पड़ रहे हैं।

कोरोना के चलते नौकरानी की कर दी है छुट्टी, अब खुद ही बगीचे में सब्जियां तोड़नेपहुंची ये अभिनेत्री! 9

अभी हाल ही में मोनी रॉय अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर कीं जिसमें वह बगीचे में खाने के लिए सब्जियां तोड़ने पहुंची और सब्जियां तोड़ने के बाद वह बेहद खुश नजर आईं और इन तस्वीरों में आप देख भी सकते हैं। वैसे तस्वीरों को शेयर करने के साथ-साथ उन्होंने लोगों को कहा कि वह साफ रहें स्वस्थ रहें और लोगों से दूरी बनाकर रखें।