लॉक डाउन के बाद गर्लफ्रेंड और बेटे के साथ क़तर में फसे अर्जुन रामपाल, वीडियो शेयर कर लोगो से की ये अपील!

0
709

दोस्तों देश में कोरोना वायरस की महामारी के चलत हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनता के नाम एक संदेश दिया, जिसके बाद पूरे देश को लोकडाउन कर दिया गया। ये सब देश में फैलते कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए किया गया। इस लोकडाउन का असर आम से लेकर बड़े बड़े सितारों के घरो में देखने को मिला है। लोकडाउन के बाद जो जहां था वो वहीं रह गया। बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल ने बताया है कि इस कठिन समय में वो कहां हैं।

लॉक डाउन के बाद गर्लफ्रेंड और बेटे के साथ क़तर में फसे अर्जुन रामपाल, वीडियो शेयर कर लोगो से की ये अपील! 7

बता दे की अभिनेता अर्जुन रामपाल भी इस समय परिवार के साथ करजत में फंसे हुए हैं। इस बात की जानकारी खुद अर्जुन ने एक वीडियो शेयर कर दी है। वीडियो में अर्जुन कह रहे हैं, ‘आपको लग रहा होगा, इसे क्या हो गया, ये तो साधु बन गया। पर वक्त ही ऐसा आ गया कि साधु का जीवन जीना पड़ रहा है कोरोना वायरस की वजह से। मैं यहां करजत में था, शूटिंग कर रहा था। पीएम नरेंद्र मोदी और उद्धव ठाकरे जी ने जनता कर्फ्यू का ऐलान किया तो मैंने सोचा कि क्यों न यहीं रुका जाए।’

आगे अर्जुन कहते हैं, ‘यहां हवा भी साफ है। मैंने अपने परिवार को और छोटे-छोटे पेट्स को यहीं बुला लिया। हम सब यहीं सेल्फ आइसोलेशन में हैं। आइसोलेशन बहुत जरूरी है उम्मीद करता हूं कि आप भी अपने परिवार के साथ सेल्फ आइसोलेशन में होंगे। कोरोना वायरस कॉन्टेजियस बीमारी है।

लॉक डाउन के बाद गर्लफ्रेंड और बेटे के साथ क़तर में फसे अर्जुन रामपाल, वीडियो शेयर कर लोगो से की ये अपील! 8

लॉक डाउन के बाद गर्लफ्रेंड और बेटे के साथ क़तर में फसे अर्जुन रामपाल, वीडियो शेयर कर लोगो से की ये अपील! 9

आपको हो सकती है, शायद सिम्पटम्स न हों लेकिन आप इतनी जल्दी किसी और को फैला सकते हैं जिनकी इम्यूनिटी वीक हो।’इसी के साथ अर्जुन ने लोगों से सतर्क रहने के लिए कहा। साथ ही साथ ये भी कहा कि अगर लोग सेल्फ आइसोलेशन के दौरान बोर हो रहे हैं तो अर्जुन को अपने वीडियो भेज सकते हैं और बता सकते हैं कि वो कैसे आइसोलेशन में समय बिता रहे हैं।