45 की उम्र में भी कुंवारे बैठे है अक्षय खन्ना, एक समय बनने वाले थे कपूर खानदान के दामाद!

0
2171

दोस्तों अपने ज़माने के पॉपुलर दिव्यगत अभिनेता विनोद खन्ना के बेटे अक्षय खन्ना 45 साल के हो चुके हैं। 28 मार्च, 1975 को मुंबई में जन्म हुआ, अक्षय खन्ना ने 1997 में आई फिल्म ‘हिमालय पुत्र’ से करियर की शुरुआत की थी।अक्षय खन्ना की दूसरी फिल्म ‘बॉर्डर’ थी जिसमे लोगो को उनका अभिनय काफी पसंद आया था।लेकिन अक्षय खन्ना को पहचान फिल्म ‘ताल’ से मिली।

45 की उम्र में भी कुंवारे बैठे है अक्षय खन्ना, एक समय बनने वाले थे कपूर खानदान के दामाद! 7

आपको बता दें कि  45 की उम्र में अक्षय अनमैरिड है। अक्षय खन्ना के पिता विनोद खन्ना का निधन साल 2017 में हो गया था। इसके बाद अक्षय अकेले पड़ गए। 44 साल के होने के बावजूद उन्होंने आज तक शादी नहीं की है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अक्षय खन्ना की शादी के लिए करिश्मा कपूर का रिश्ता गया था। लेकिन किसी वजह से बात नहीं बन पाई। वैसे अगर उनकी शादी हो जाती तो आज करिश्मा कपूर विनोद खन्ना की बहू कहलाती।

45 की उम्र में भी कुंवारे बैठे है अक्षय खन्ना, एक समय बनने वाले थे कपूर खानदान के दामाद! 8

बता दे की करिश्मा के पिता रणधीर कपूर ने विनोद खन्ना के घर पर बेटी का रिश्ता भेजा था। लेकिन करिश्मा की मां बबीता कपूर बीच में आ गई। उस समय करिश्मा का करियर पीक पर था । बबीता नहीं चाहती थीं कि करियर के इस मुकाम पर करिश्मा शादी करें। अगर बबीता कपूर बीच में ना आतीं तो आज करिश्मा, अक्षय की पत्नी होतीं।

45 की उम्र में भी कुंवारे बैठे है अक्षय खन्ना, एक समय बनने वाले थे कपूर खानदान के दामाद! 9

एक इंटरव्यू में अक्षय खन्ना से जब उनकी शादी को लेकर सवाल किया गया था तब उन्होंने कहा था कि उन्हें बच्चे पसंद नहीं इसलिए उन्होंने अबतक शादी नहीं की। यहीं नहीं उन्होंने कहा था- ‘मैं कभी शादी नहीं करना चाहता हूं। मुझे अकेले रहना अच्छा लगता है। मैं कुछ समय के लिए किसी रिश्ते में रह सकता हूं लेकिन लंबे समय तक उस रिश्ते को चला नहीं सकता। मैं कुछ समय के लिए किसी रिश्ते में रह सकता हूं लेकिन लंबे समय तक उस रिश्ते को चला नहीं सकता।’एक बार अक्षय खन्ना ने बताया था कि उन्हें तमिलनाडु की पूर्व मंख्यमंत्री जयललिता बहुत आकर्षक लगती है। वह दमदार पर्सनैलिटी हैं।