टीवी शो ‘मां वैष्णो देवी’ फेम इशिता गांगुली ने लोगों को कोरोना से बचने की दी सलाह!

0
25

दोस्तों कोरोना वायरस की वजह से इस समय लोगों में काफी डर है। लॉकडाउन के बाद लोग अपने घरों में भले कैद हो गए हो लेकिन कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की गिनती बढ़ती जा रही है, बॉलीवुड और टीवी सितारे भी इस परिस्थिती में घर पर बैठने का फैसला किया। लेकिन ये स्टार्स सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ जुड़े हैं।

टीवी शो 'मां वैष्णो देवी' फेम इशिता गांगुली ने लोगों को कोरोना से बचने की दी सलाह! 5 टीवी शो 'मां वैष्णो देवी' फेम इशिता गांगुली ने लोगों को कोरोना से बचने की दी सलाह! 6

हाल ही में स्टार भारत के शो ‘जग जननी मां वैष्णो देवी’ में मुख्य किरदार निभा रही एक्ट्रेस इशिता गांगुली जो लाॅकडाउन में अपना पूरा समय घर पर बिता रही हैं। वह भी सोशल मीडिया के जरिए फैंस को अपनी लाइफ से जुड़ी अपडेट दे रही हैं। हाल ही में इशिता ने एक वीडियो के जरिए फैंस को कोरोना वायरस से जुड़ी महत्वपूर्ण जानकारियां दी। तना ही नहीं वह अपने फैंस को सरकार द्वारा दिए गए सभी सेफ्टी मेजर्स को फॉलो करने के प्रति जागरूक कर रही हैं।


बता दें कि हाल ही में जनता कर्फ्यू के दौरान इशिता ने लोगों का आभार मानते हुए कहा कि मैं उन डॉक्टर्स, पुलिसकर्मी और अन्य सभी लोगों का आभार मानती हूं जो लोग ऐसी परिस्थिति में हमारे लिए घर से बहार निकलकर काम कर रहे हैं। ऐसे में एक जिम्मेदार नागरिक होने के नाते हमारा भी फर्ज बनता है कि हम सभी अपने घरों से बाहर न निकलें। हमें अपने सिस्टम पर भरोसा रखते हुए सभी की सुरक्षा को सुनिश्चित करना होगा।