2 बेटियों की माँ है रामायण की सीता, जानिए सीता और राम के परिवार के बारे में

0
7442

भारत में कोरोना संक्रमण और लॉकडाउन के बीच दूरदर्शन पर एक बार फिर ‘रामायण’ और ‘महाभारत’ का प्रसारण हो रहा है। एक जमाने में बेहद लोकप्रिय रहे इन धार्मिक टीवी कार्यक्रमों का प्रसारण शनिवार से शुरू किया गया।एक समय रामायण में श्रीराम, लक्ष्मण, सीता, हनुमान और अन्य किरदार निभाने वाले कलाकारों की लोग पूजा करते थे। ये कलाकार जहां अपने प्रोफेशनल फ्रंट पर काफी आगे बढ़े वहीं अपनी निजी जिंदगी में भी इन्हें एक कमाल का बदलाव देखने को मिला।

2 बेटियों की माँ है रामायण की सीता, जानिए सीता और राम के परिवार के बारे में 11

बता दे की शो में राम का किरदार निभा चुके अरुण गोविल और सीता का किरदार कर चुकीं दीपिका चिलखिया जहां भी जाते लोग उन्हें भगवान का दर्जा देकर उनके पैर छूते और उनकी आरती उतारते। कुछ समय पहले रामायण के ये सितारे द कपिल शर्मा शो के सेट पर पहुंचे थे।

2 बेटियों की माँ है रामायण की सीता, जानिए सीता और राम के परिवार के बारे में 12 2 बेटियों की माँ है रामायण की सीता, जानिए सीता और राम के परिवार के बारे में 13

कपिल शर्मा ने इन सबसे मजेदार सवाल किए और हंसी-मजाक में उस दौर और उस वक्त की शूटिंग से जुड़े तमाम दिलचस्प तथ्य सामने आए। शो के बिहाइन्ड द सीन्स में कुछ तस्वीरें सामने आई थीं, जिनमें दीपिका और अरुण के परिवार के सदस्य भी नजर आएं।

2 बेटियों की माँ है रामायण की सीता, जानिए सीता और राम के परिवार के बारे में 14 2 बेटियों की माँ है रामायण की सीता, जानिए सीता और राम के परिवार के बारे में 15

दीपिका के परिवार के लोग भी द कपिल शर्मा शो पर आए थे और उन्होंने भी इस शो का मजा लिया। अरुण गोविल की शादी श्रीलेखा से हुई थी और उनके दो बच्चे हैं। बेटे अमल गोविल की शादी हो चुकी है और बेटी सोनिका गोविल पढ़ाई पूरी करके जॉब कर रही हैं। दीपिका चिलखिया की तो उनकी शादी हेमंत टोपीवाला से हुई थी और उनकी दो बेटियां हैं। एक बेटी का नाम निधी और दूसरी का जूही है।