लॉकडाउन में परेशान लोगो को मदद लिए आगे आये सलमान खान, दिहाड़ी मजदूरों के लिए करेंगे ये काम!

0
134

कोरोना वायरस को बढ़ते कहर को रोकने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने  देश में 21 दिनों के लिए संपूर्ण लॉकडाउन का एलान कर दिया था। जिसके बाद लोगो को अपने घरो में बंद होना  पड़ा है और सभी के काम काज बंद हो चुके है वही इस एलान के बाद सबसे ज्यादा समस्या दिहाड़ी मजदूरों को रही है जो रोज़ कमा कर अपना गुज़ारा कर रहे थे। लॉक डाउन के कारन इनके खाने पिने की समस्या हो गई है जिसकी वजह से ये लोग शहर छोड़ने को मजबूर हो गए है।

लॉकडाउन में परेशान लोगो को मदद लिए आगे आये सलमान खान, दिहाड़ी मजदूरों के लिए करेंगे ये काम! 9 लॉकडाउन में परेशान लोगो को मदद लिए आगे आये सलमान खान, दिहाड़ी मजदूरों के लिए करेंगे ये काम! 10

बता दे की देश की राजधानी दिल्ली से कई लोग पलायन कर रहे हैं। शनिवार को पीएम मोदी ने सोशल मीडिया के जरिए लोगों से दान देने की अपील की। बता दें कि हाल ही में पीएम मोदी ने सोशल मीडिया पर पीएम केयर्स फंड के बारे में पोस्ट किया था। इस पोस्ट में जानकारी दी गई है कि कैसे कोई भी शख्स आसानी से कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में आर्थिक मदद कर सकता है।

लॉकडाउन में परेशान लोगो को मदद लिए आगे आये सलमान खान, दिहाड़ी मजदूरों के लिए करेंगे ये काम! 11

इसके बाद कई सितारे मदद के लिए सामने आये है, फिल्म जगत के जाने माने अभिनेता अक्षय कुमार ने पीएम की इस अपील के बाद 25 करोड़ रुपये का दान दिया। सलमान खान भी लोगो की मदद के लिए आगे आये है। रिपोर्ट के मुताबिक सलमान इन सभी मजदूरों और उनके परिवार की दैनिक जरुरतों का खर्च उठाएंगे। उन्होंने कई एसोसिएशंस से कहा है कि ऐसे समय में वो ऐसे वक्त में पैसों और खाने के सामान को लेकर किसी तरह के हिसाब में न फंसे, इसका सारा भुगतान उनकी तरफ से किया जाएगा।

लॉकडाउन में परेशान लोगो को मदद लिए आगे आये सलमान खान, दिहाड़ी मजदूरों के लिए करेंगे ये काम! 12

रिपोर्ट की मुताबिक सलमान ने एसोसिएशन से ये भी कहा कि वो उनके इस कदम की कोई भी जानकारी मीडिया को न दें। क्योंकि वे किसी पब्लिसिटी के लिए चैरिटी करने में यकीन नहीं रखते। सलमान का ये कदम फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाले हर दिहाड़ी मजदूर के लिए एक राहत भरी खबर हो सकती है।