मशहूर अमेरिकी गायक जो डिफी का कोरोना वायरस से हुआ निधन!

0
41

कोरोना वायरस की महामारी पूरी दुनिया में बुरी तरह अपना असर दिखा रही है। इस वैश्विक महामारी की चपेट में दुनियाभर के करीब 7 लाख से ज्यादा लोग हैं। वहीं 33 हजार अपनी जान गंवा चुके हैं। इनमे कई बड़ी  हस्तियों के नाम भी शामिल है जिन्होंने इस बीमारी के कारन अपनी जान गया दी है, बता दे की इस जान लेवा बीमारी से ग्रैमी और सीएमए अवार्ड से सम्मानित मशहूर अमेरिकी गायक जो डिफी की कोरोना वायरस से मौत हो गई। वो 61 साल के थे। उनके करीबी ने उनके निधन की जानकारी दी।

मशहूर अमेरिकी गायक जो डिफी का कोरोना वायरस से हुआ निधन! 5

डिफी में बीते शुक्रवार को ही कोरोना वायरस की पुष्टि हुई थी जिसके बाद उनका इलाज शुरू हुआ। डिफी ने पिछले हफ्ते ही अपने बयान में कहा था कि इस महामारी के दौर में मैं अपने फैंस से याद दिलाना चाहता हूं कि हमे सर्तक और सावधान रहना है। मार्च की शुरुआत में, उन्होंने कोरोनो वायरस के चलते ही जॉर्जिया में एक कार्यक्रम को स्थगित कर दिया था।
मशहूर अमेरिकी गायक जो डिफी का कोरोना वायरस से हुआ निधन! 6साल 1990 में उन्होंने अपने संगीत से तहलका मचा दिया था। उनके हिट एल्बम ‘होम’, ‘इफ द डेबिल डांस’, ‘थर्ड रॉक फ्रॉम द सन’ और ‘पिकअप मैन’ हैं।सफल गीतकार और अद्भुत प्रस्तुतकर्ता प्राइन (73) को जनवरी में ग्रैमी लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड से सम्मानित किया गया था।