कोरोना मरीजों की मदद करने के लिए नर्स बनी ये अभिनेत्री, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरें!

0
5041

दोस्तों देश में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या एक हजार के पार हो गई है। कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 1024 हो गया है। अब तक 27 लोगों की मौत हो गई है जबकि 95 लोगों का सफल इलाज हुआ है। प्रधानमंत्री से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स लगातार जनता को जागरूक करने की कोशिश कर रहे हैं।

कोरोना मरीजों की मदद करने के लिए नर्स बनी ये अभिनेत्री, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरें! 9

हाल ही में कोरोना के खिलाफ जंग में बॉलीवुड के ‘खिलाड़ी’ अक्षय कुमार सहित कई बड़ी हस्तीयों ने देश हिट में करोड़ रुपये दान में दिए। सितारे अपनी तरफ से लोगों को जागरुक करने और उनकी मदद करने को सामने आ रहे हैं। इसी बीच  एक्ट्रेस शिखा मल्होत्रा भी देश की सेवा के लिए आगे आयी है।

कोरोना मरीजों की मदद करने के लिए नर्स बनी ये अभिनेत्री, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरें! 10

एक्ट्रर संजय मिश्रा के साथ फिल्म ‘कांचली में नजर आईं एक्ट्रेस शिखा मल्होत्रा ने एक नई मिसाल पेश की है। शुक्रवार को एक्ट्रेस शिखा मल्होत्रा ने कोरोनावायरस से पीड़ित मरीजों की सेवा करने के लिए ‘हृदय सम्राट बालासाहेब ठाकरे हॉस्पिटल’ पहुंची। इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने पोस्ट करके दी, एक्ट्रेस ने यहां डॉक्टर्स के साथ मिलकर कोरोना से संक्रमित लोगों की सेवा की।

कोरोना मरीजों की मदद करने के लिए नर्स बनी ये अभिनेत्री, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरें! 11

कोरोना मरीजों की मदद करने के लिए नर्स बनी ये अभिनेत्री, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरें! 12

उन्होंने इंस्टा पर बताया, “देश को जरूरत है, जब इस समय में तो मैं भी अपना कर्तव्य निभाना चाहती हूं। आपके लिए तत्पर रहने के लिए और आपको सेवा देने के लिए मैं यह कर रही हूं।” शिखा मल्होत्रा ने दिल्ली के सफदरजंग हॉस्पिटल से BSC नर्सिंग में डिग्री हासिल कर रखी है, ऐसे में एक्ट्रेस ने अपने कर्तव्य निभाते हुए कोरोना से पीड़ित मरीजों की मदद की। एक्ट्रेस शिखा मल्होत्रा के फोटोज इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहे हैं।