मास्क लगा कर ट्विंकल को लेकर अस्पताल पहुंचे अक्षय, कोरोना पर ट्विंकल ने दिया ये जवाब!

0
3861

दोस्तों देश में कोरोना वायरस की वजह से पुरे देश में लॉक डाउन किया गया। कोरोना लॉकडाउन के बीच हर कोई उम्मीद कर रहा है कि उन्हें किसी इमरजेंसी में ना फंस जाना पड़े क्योंकि देश में कोरोना वायरस की महामारी के चलते चीजें सामान्य रुप से नहीं चल पा रही हैं। प्रधानमंत्री से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स लगातार जनता को जागरूक करने की कोशिश कर रहे हैं।

मास्क लगा कर ट्विंकल को लेकर अस्पताल पहुंचे अक्षय, कोरोना पर ट्विंकल ने दिया ये जवाब! 3

बता दें कि हाल ही में अक्षय कुमार ने हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील पर PM-Cares Fund में अपना सहयोग दिया था और उन्होंने 25 करोड़ रूपये की सहायता राशि देने का ऐलान कर दिया था। जिसके बाद से उनकी लोग काफी तारिक कर रहे है, उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट कर उनकी इस पहले की तारीफ की है लेकिन हाल ही में ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसके वे कार में बैठ कर जाते नज़र आ रहे है।

बता दे की इस लॉक डाउन के बीच ट्विंकल खन्ना को पति के साथ बाहर निकलना पड़ा है। ट्विंकल खन्ना के पैर में चोट आई है जिसके चलते अक्षय कुमार उन्हें लॉकडाउन के बीच अस्पताल लेकर गए। ट्विंकल ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें अक्षय मास्क लगाए देखे जा सकते हैं। वे इस दौरान मुंबई की खाली सड़कों को लेकर कमेंट्री करती भी दिखीं। ट्विंकल ने ये भी बताया कि वे कोरोना वायरस के चलते। अस्पताल नहीं जा रही हैं बल्कि उन्होंने अपने पैरों को घायल कर लिया है, इसलिए वे अस्पताल जा रही हैं।