हिमांशु से अलग होने पर स्वरा भास्कर किया खुलासा, बोली- हमारा अलग होना दुर्भाग्यपूर्ण!

0
962

दोस्तों ऐक्ट्रेस स्वरा भास्कर अक्सर सामाजिक और राजनीतिक मुद्दों को लेकर चर्चा में रहती हैं। अक्सर वे लोगो के निशाने पर आती रहती है लेकिन इस बार में अपने निजी जीवन को लेकर चर्च में आ गई है। स्वरा भास्कर ने अपनी निजी जिंदगी पर बात की है। वह अपने और हिमांशु शर्मा के रिश्ते पर खुल कर बोलीं। ऐक्ट्रेस ने जुलाई 2019 में हिमांशु शर्मा के साथ अपने ब्रेकअप के बारे में बताया था।

हिमांशु से अलग होने पर स्वरा भास्कर किया खुलासा, बोली- हमारा अलग होना दुर्भाग्यपूर्ण! 7

स्वरा भास्कर ने एक मीडिया पोर्टल को दिए इंटरव्यू में कहा कि उनके रिलेशन में किसी ने कुछ बुरा नहीं किया, किसी ने कुछ भी गलत नहीं किया, किसी ने किसी को धोखा नहीं दिया। यह दुर्भाग्यपूर्ण था कि हमारा ब्रेकअप हुआ। ऐक्ट्रेस ने बताया कि फिल्म ‘तनु वेड्स मनु’ के सेट पर हिमांशु शर्मा से उनकी मुलाकात हुई थी। हमारा रिलेशन लगभग पांच साल चला और दोनों ने आपसी सह‍मति से अलग होने का फैसला किया।

हिमांशु से अलग होने पर स्वरा भास्कर किया खुलासा, बोली- हमारा अलग होना दुर्भाग्यपूर्ण! 8

जब स्वरा से पूछा गया है कि ऐसा क्या हुआ कि उन्हें हिमांशु को छोड़ना पड़ा, उन्होंने कहा कि कई बार जिंदगी में ऐसे मौके आते हैं जब आप किसी दूसरी दिशा में जाना चाहते हैं और आपका साथी किसी और दिशा में। ऐसे में अगर कोई इंसान अपनी राह बदल पार्टनर के साथ आ जाता है तो रिलेशन बच जाता है, लेकिन जब दोनों ही अपने रास्तों पर चलने पर अडिग रहते हैं,तब रिश्ते को वही छोड़ना ठीक होता है। स्वरा कहती हैं- मेरी हिमांशु के साथ इतनी ही थी जर्नी।

हिमांशु से अलग होने पर स्वरा भास्कर किया खुलासा, बोली- हमारा अलग होना दुर्भाग्यपूर्ण! 9

स्वरा भास्कर ने कहा कि इस बात से सहमत हूं कि इतना ही हमारी यात्रा थी। हमें ना केवल अपनी पसंद बल्कि अन्य लोगों की पसंद को भी स्वीकार करना होगा। हम दोनों एक रास्‍ते पर साथ चले और मंजिल अलग थीं इसलिए अलग हो गए। उन्होंने कहा कि ब्रेकअप से उबरने में उनके परिवार और दोस्‍तों ने काफी मदद की।