चौथी बार कोरोना पॉजिटिव पाई गई कनिका कपूर, परिवारवालों को हो रही सिंगर की चिंता!

0
4739

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर इन दिनों कोविड 19 के संक्रमण की वजह से लगातार ख़बरों में हैं। कनिका के चार टेस्ट हो चुके हैं और चारों बार वो पॉज़िटिव आयी हैं। कई दिनों से डॉक्टरों की निगरानी में रह रहीं कनिका कपूर की हालत में बहुत ज्यादा सुधार नहीं हुआ है। कनिका कपूर का चौथा टेस्ट भी पॉजिटिव पाया गया है।

चौथी बार कोरोना पॉजिटिव पाई गई कनिका कपूर, परिवारवालों को हो रही सिंगर की चिंता! 7

कनिका का इलाज अभी संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज यानि पीजीआई लखनऊ में हो रहा है।चौथी बार कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद से कनिका कपूर के परिवारवाले काफी परेशान हो गए हैं। उन्होंने कनिका की सेहत को लेकर पीजीआई के डाक्टरों से चिंता जाहिर की है। पीजीआई में कनिका कपूर की देखभाल के लिए हर समय एक नर्स को लगाया गया है। हर चार-चार घंटे पर नर्सों की शिफ्ट बदलती है। यानी एक दिन में छह नर्सें ड्यूटी कर रही हैं। नर्सें ही उन्हें दवा खिलाती हैं और अन्य चीजों का ध्यान रखती हैं। कनिका की डाइट और सफाई का खास ध्यान रखा जाता है।

चौथी बार कोरोना पॉजिटिव पाई गई कनिका कपूर, परिवारवालों को हो रही सिंगर की चिंता! 8

कनिका ने रविवार रात इंस्टाग्राम पर अपनी सेहत की जानकारी दी। कनिका ने लिखा- सोने जा रही हूं। सभी को प्यार भेजती हूं। सुक्षित रहिए साथियों। आपकी चिंताओं के लिए शुक्रिया, लेकिन मैं आईसीयू में नहीं हूं। मैं ठीक हूं। उम्मीद करती हूं कि मेरा अगला टेस्ट नेगेटिव आएगा। घर अपने बच्चों के पास जाने के लिए बेकरार हूं। उनकी याद आती है। कनिका ने इसके साथ एक ग्राफिक्स भी शेयर किया है, जिसमें दार्शनिक भाव से लिखा हुआ है- ज़िंदगी हमें समय का सदुपयोग सिखाती है, जबकि समय हमें ज़िंदगी की अहमियत समझाता है।

चौथी बार कोरोना पॉजिटिव पाई गई कनिका कपूर, परिवारवालों को हो रही सिंगर की चिंता! 9

बता दें, बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर 9 मार्च को लंदन से भारत लौटी थीं।  उसके बाद कनिका ने कई पार्टी और समारोहों में हिस्सा लिया था। कोरोना पॉजिटिव पाये जाने के बाद उनकी काफी आलोचना हुई थी। बता दे की कनिका ने जिन भी लोगों के साथ पार्टी में हिस्सा लिया था, उनका टेस्ट नेगेटिव पाया गया।