झाड़ू लगाने पर ट्रोल हुईं रश्मि देसाई, लोग बोले- रोजाना तुम लोगों का झाड़ू-पोछा देखें!

0
3468

दोस्तों कोरोना वायरस की महामारी के चलते पुरे देश में लॉकडाउन कर दिया गया है जिसकी की वजह से आम लोगो से लेकर बड़े बड़े सितारों को भी अपने घरो में बंद होने पड़ा है, फिल्म और टीवी सिलेब्रिटीज खुद ही घर के काम कर रहे हैं। और अपने फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे है, हाल ही में टीवी जगत की अभिनेत्री देसाई ने भी अपने घर पर झाड़ू-पोछा लगाते हुए विडियो शेयर किया हैं। लेकिन कुछ लोगो को उनका काम पंसद नहीं आया और उनको ट्रोल कर दिया।
झाड़ू लगाने पर ट्रोल हुईं रश्मि देसाई, लोग बोले- रोजाना तुम लोगों का झाड़ू-पोछा देखें! 5
बता दे की रश्मि देसाई को ऐसा करना महंगा पड़ गया और लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया। इंस्टाग्राम पर एक विडियो शेयर किया गया है, जिसमें रश्मि देसाई अपने घर में झाड़ू लगाते हुए नजर आ रही हैं। विडियो में कोई महिला पीछे से उनसे कह रही है, ‘अच्छा वो ऊपर से भी निकालो सब कचरा।’

झाड़ू लगाने पर ट्रोल हुईं रश्मि देसाई, लोग बोले- रोजाना तुम लोगों का झाड़ू-पोछा देखें! 6

 

View this post on Instagram

 

Clean home 👍 #rashmidesai busy during #Lockdown21 . . .#bb13 #biggboss13 #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on


इस विडियो को देखकर लोगों ने रश्मि देसाई को यह कहकर ट्रोल करना शुरू कर दिया कि मेकअप करके कौन झाड़ू लगाता है। वहीं एक यूजर ने कहा कि सफेद कपड़े पहनकर कौन सफाई करता है। एक यूजर ने लिखा, ‘अब हम लोगों को यही काम रह गया है कि रोजाना तुम लोगों का झाड़ू-पोछा देखें, तुम अपनी कोई भी नौटंकी दिखाओ। बता दे की रश्मि देसाई टीवी के पॉपुलर शो नागिन 4 में नज़र आने वाली थी लेकिन फ़िलहाल इस शो की शूटिंग कोरोना वायरस की वजह से बंद कर दी गई है।