कोरोना वायरस से पीड़ित लोगो की मदद को आगे आये विराट-अनुष्का, पीएम-केयर फंड में किया गुप्त दान!

0
489

दोस्तों कोरोनावायरस महामारी को लेकर दुनिया भर में जंग जारी है। भारत में 21 दिन का लॉकडाउन चल रहा है और क्रिकेट की दुनिया से जुड़ी हस्तियां कोरोना के खिलाफ जंग में दिल खोलकर दान दे रही हैं। चौतरफा आलोचनाओं का सामना करने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और उनकी एक्ट्रेस पत्नी अनुष्का शर्मा ने भी कोरोना वायरस के खिलाफ आर्थिक सहयोग देने का एलान कर ही दिया।

कोरोना वायरस से पीड़ित लोगो की मदद को आगे आये विराट-अनुष्का, पीएम-केयर फंड में किया गुप्त दान! 7

इस सेलिब्रिटी जोड़ी ने यह खुलासा नहीं किया कि दोनों कितने पैसों की मदद कर रहे हैं। विराट कोहली ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी, लेकिन उन्होंने ये नहीं बताया कि उन्होंने कितने रुपये दान में दिए। अनुष्का और मैं पीएम-केयर फंड और मुख्यमंत्री राहत कोष (महाराष्ट्र) में मदद कर रहे हैं। इतने लोगों की पीड़ा देखकर हमारा दिल टूट रहा है और हम आशा करते हैं कि हमारा योगदान, किसी तरह से, हमारे साथी नागरिकों के दर्द को कम करने में मदद करता है।

कोरोना वायरस से पीड़ित लोगो की मदद को आगे आये विराट-अनुष्का, पीएम-केयर फंड में किया गुप्त दान! 8

कोरोना वायरस से पीड़ित लोगो की मदद को आगे आये विराट-अनुष्का, पीएम-केयर फंड में किया गुप्त दान! 9

विराट कोहली के अलावा सचिन तेंदुलकर, सुरेश रैना, अजिंक्य रहाणे और फिल्म स्टार अक्षर कुमार ने पैसे दान कर कोरोनाकी जंग में हाथ बढ़ाया है बता दें, इससे पहले एक्टर अक्षय कुमार, भूषण कुमार , कपिल शर्मा, मनीष पॉल और कई बड़ी हस्तियां पीएम के राहत कोष में दान दे चुकी हैं। बाहुबली फेम एक्टर प्रभास ने 4 करोड़, पवन कल्याण ने 2 करोड़, महेश बाबू ने 1 करोड़,  अलु अर्जुन ने 25 लाख, राम चरण ने 70 लाख और रजनीकांत ने दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए 50 लाख रुपये डोनेट किए।