लॉक डाउन के दौरान पिटाई वाले वायरल वीडियो पर सुधीर मिश्रा का आया रिएक्शन!

0
39

दोस्तों कोरोना वायरस के चलते पूरे देश में लाॅकडाउन किया गया है। वहीं लॉकडाउन के चलते बहुत से ऐसे वीडियो सामने आ रहे हैं जिनमें लोग घरों से बाहर निकलते हुए देखे जा सकते है। इसी बीच एक वीडियो सोशल साइट पर वायरल हो रहा है।जिसमें फिल्ममेकर सुधीर मिश्रा जैसे दिखने वाले शख्स की पुलिस पिटाई कर रही है। इसको लेकर सुधीर मिश्रा ट्रोल हो गए हैं। इसको लेकर अब उन्होंने सोशल मीडिया पर सफाई देनी शुरू कर दी है।

लॉक डाउन के दौरान पिटाई वाले वायरल वीडियो पर सुधीर मिश्रा का आया रिएक्शन! 9

लॉक डाउन के दौरान पिटाई वाले वायरल वीडियो पर सुधीर मिश्रा का आया रिएक्शन! 10

वहीं अब इस मामले में सुधीर नेअपनी प्रतिक्रिया दी है। सुधीर मिश्रा ने भी ट्वीट करते हुए लिखा- ‘मुझे काफी हंसी आ रही है लोगों की सोच पर कि मैं बिना रिएक्ट किए पिट जाऊंगा। हरेक सफेद बालों वाला लंबा आदमी मैं नहीं हूं। मैं ट्रोल ब्रिगेड की खुशी देखकर अचंभे में हूं। कितना घटिया है यह, जो भी यह कायर है, जो इस तरह से मार खाता है, यह मैं नहीं हूं, बीमार मानसिकता वालों। जिंदगी में करने के लिए कुछ अच्छा काम ढूंढो।’

लॉक डाउन के दौरान पिटाई वाले वायरल वीडियो पर सुधीर मिश्रा का आया रिएक्शन! 11

लॉक डाउन के दौरान पिटाई वाले वायरल वीडियो पर सुधीर मिश्रा का आया रिएक्शन! 12

फिल्ममेकर सुधीर मिश्रा ने अपनी सफाई में कहा है कि यह वीडियो उनका नहीं है, बल्कि उनके जैसे दिखने वाले किसी और शख्स का है। अपने ट्वीट में वह लिखते हैं, ‘दिमाग़ में  गंदगी भरी है लोगों के ! अंधे भी हैं क्योंकि वो आदमी तो मोटा है , गोरा है , उसके बाल पूरे सफ़ेद हैं और सर के पीछे पूरे हैं !Technically challenged भी हैं क्योंकि video को रोक के , zoom करके नहीं देख सकते।’बता दें कि सुधीर मिश्रा बॉलीवुड में जाने-माने फिल्मकार और लेखक हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘जाने भी दो यारों’ की स्क्रीनराइटिंग से की थी। इसके बाद उनकी कई फिल्मों को नेशनल अवॉर्ड्स मिल चुके हैं।