सलमान खान ने अपने लाडले भांजे आहिल मनाया जन्मदिन, माँ अर्पिता और पिता आयुष ने ऐसे किया विश!

0
38

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के लाडले भांजे आहिल शर्मा आज चार साल के हो गए हैं। 30 मार्च 2016 को अर्पिता ने आहिल को जन्म दिया था।अर्पिता और आयुष शर्मा की शादी साल 2014 में हुई थी। शादी के दो साल बाद साल 2016 में आहिल का जन्म हुआ था।

सलमान खान ने अपने लाडले भांजे आहिल मनाया जन्मदिन, माँ अर्पिता और पिता आयुष ने ऐसे किया विश! 3

आहिल परिवार में सभी के चहेते हैं और लाडले हैं। सबसे ज्यादा वो अपने मामू सलमान के लाडले हैं। इस खास मौके पर पूरे परिवार ने मिलकर आहिल का जन्मदिन मनाया। आहिल का जन्मदिन सलमान खान के पनवेल वाले फार्महाउस पर मनाया गया। जहां पर पूरा परिवार एकत्रित था।

 

View this post on Instagram

 

#HappiestBirthday #Ahil #4yrs ❤️ Wish you love laughter and happiness always @arpitakhansharma @aaysharma

A post shared by Atul Agnihotri (@atulreellife) on


इन दिनों लॉकडाउन के चलते सलमान खान की पूरी फैमिली उनके पनवेल स्थित पार्महाउस पर एक साथ समय व्यतीत कर रही है। इसी दौरान आहिल का जन्मदिन भी मनाया गया। आहिल के जन्मदिन की तस्वीरें सलमान खान के जीजा अतुल अग्निहोत्री ने साझा की हैं। इन तस्वीरों में पूरा परिवार आहिल का जन्मदिन मनाया हुआ नजर आ रहा है। इन तस्वीरों को साझा करते हुए अतुल ने लिखा, ‘हैप्पी बर्थ-डे आहिल, 4 साल के होने पर आपको ढेर सारी खुशियां और प्यार।’

इसके अलावा आहिल के पिता आयुष शर्मा ने भी आहिल की कुछ तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए साझा की हैं। इसके साथ उन्होंने बेहद प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है। आयुष ने लिखा है, ‘चार साल हो गए आपको हमारी जिंदगी में आए हुए और तब से आपने हमें सिर्फ खुशिया और मुस्कुराहट ही दी हैं। मैंने आपको ज्यादा नहीं सिखाया लेकिन आपने मुझे निस्वार्थ प्रेम करना सिखाया। शुक्रिया मुझे पिता बनाने के लिए। जन्मदिन मुबारक हो मेरे ऐवेंजर।’

तो वहीं अर्पिता ने भी आहिल की एक प्यारी सी तस्वीर साझा कर आहिल को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। अर्पिता ने लिखा, ‘आहिल मेरे पास शब्द नहीं हैं आपके लिए और उस सफर के लिए जो हमने 4 साल में आपके साथ तय किया है। आप मेरे लिए मेरी खुशकिस्मती हैं, आपने मुझे निस्वार्थ प्रेम करना सिखाया है, आपने मुझे सिखाया है कि मैं खुदसे ज्यादा आपसे प्यार कैसे करूं। आप सिर्फ हर जगह खुशियां बिखेरना जानते हैं। आप हम सभी के लिए बेहद खास हैं आपके ऊपर आशीर्वाद बना रहे। जन्मदिन मुबारक हो हैंडसम।’वहीं अर्पिता ने हाल ही में सलमान खान के ही जन्मदिन के दिन एक बेटी को भी जन्म दिया है। अर्पिता और आयुष की बेटी का नाम आयत है।