लॉकडाउन के बीच अली फज़ल बैट मैन बन लोगो बाँट रहे खाना, वायरल हो रहा अभिनेता का वीडियो!

0
52

कोरोना वायरस महामारी से लड़ने के लिए कई फिल्म सितारे लोगो को मदद के लिए आगे आये है और इसके लिए धन राशि दान कर रहे है साथ ही कुछ सितारे जरुरतमंदो को भोजन बाटने का काम भी कर रहे है। ऐसा ही कुछ अभिनेता अभिनेता अली फज़ल भी कर रहे हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर इसकी जानकारी दी है।

लॉकडाउन के बीच अली फज़ल बैट मैन बन लोगो बाँट रहे खाना, वायरल हो रहा अभिनेता का वीडियो! 5

अली फज़ल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो बैटमैन के अंदाज़ में नज़र आ रहे हैं और गाड़ी में बैठकर ज़रूरतमंदों तक खाना पहुंचाने जाते नज़र आ रहे हैं। गाड़ी में बैठे अली अजय, देवगन और तब्बू की साल 1994 में आई फिल्म ‘विजयपथ’ का गाना ‘राह में उनसे मुलाकात हो गई’ सुनते दिखाई दे रहे हैं।

लॉकडाउन के बीच अली फज़ल बैट मैन बन लोगो बाँट रहे खाना, वायरल हो रहा अभिनेता का वीडियो! 6

अली फज़ल ने आर्थिक डोनेशन का एलान तो नहीं किया है, लेकिन लॉकडाउन के बीच वो खुद लोगों तक खाना पहुंचाने में जुट गए हैं। बता दें कि करीना कपूर और सैफ अली खान ने आज मदद का एलान किया है।अली ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा है कि हमने विले पार्ले भेजने के लिए कुछ चीज़ें इकट्ठा की हैं। पेट्रोल पंप नंबर 5 के पास कई लोगों को खाने की बहुत ज़रूरत है। उन्होंने लोगों से भी अपील की है कि छोटा बड़ा जो भी हो जितना भी हो, मदद करें।

आपको बता दें कि फिल्म के कई सितारे अपने अपने हिसाब से इस मुश्किल घड़ी में मदद के लिए आगे आ रहे हैं। अक्षय कुमार ने पीएम केयर्स फंड में 25 करोड़ रुपये दान किए हैं। वही सलमान खान ने हाल ही में FWICE से 25000 मज़दूरों के बैंक अकाउंट नंबर मांगे, ताकि सीधे उनके खाते में पैसे भेज सकें। इसके अलावा रोहित शेट्टी ने भी FWICE को 51 लाख रुपये की मदद की है।