कोरोना वायरस के चपेट में आने से हॉलीवुड एक्टर एंड्र्यू जैक हुआ निधन, अंतिम समय में नहीं मिल पाई पत्नी!

0
50

दोस्तों कोरोना का कहर पूरी दुनिया में देखने को मिल रहा है, इस महामारी के करना कई लोगो को अपनी जान गवानी पड़ी है, इसकी चपेट में कई बड़े सितारे आ चुके है, बता दे की मशहूर फिल्म सीरीज ‘स्टार वॉर्स’ में कैलुअन एमैट का किरदार निभाने वाले अभिनेता एंड्रयू जैक का नोवेल कोरोनावायरस के संपर्क में आने के दो दिन बाद निधन हो गया।

कोरोना वायरस के चपेट में आने से  हॉलीवुड एक्टर एंड्र्यू जैक हुआ निधन, अंतिम समय में नहीं मिल पाई पत्नी! 7

76 वर्षीय एक्टर एंड्यू जैक ने बीते मंगलवाल को हॉस्पिटल में अपनी आखिरी सांसें लीं।  रिपोर्ट के मुताबिक, जैक के प्रतिनिधि जिल मैक्यूलघ ने उनके निधन के खबर की पुष्टि की। इसके साथ ही मैक्यूलघ ने बताया कि अभिनय की दुनिया के इस मशहूर व्यक्तित्व को तमाम लोग अपनी श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

कोरोना वायरस के चपेट में आने से  हॉलीवुड एक्टर एंड्र्यू जैक हुआ निधन, अंतिम समय में नहीं मिल पाई पत्नी! 8

अपनी जिंदगी के अंतिम क्षणों में अपनी पत्नी से नहीं मिल सके क्योंकि वह ऑस्ट्रेलिया में सेल्फ आइसोलेशन में थींउनकी पत्नी, गैब्रियल रॉजर्स ने अपने इंस्टाग्राम पर फैंस और फॉलोअर्स को एंड्र्यू की मौत की जानकारी दी। उन्होंने लिखा, “मुझे ये बताते हुए काफी दुख हो रहा है कि हमने आज एक शख्स को खो दिया। जब सबर्बन लंदन में एंड्र्यू जैक को 48 घंटों से भी कम में अस्पताल में एडमिट कराया गया, वो कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए। उनकी आज मौत हो गई।”

कोरोना वायरस के चपेट में आने से  हॉलीवुड एक्टर एंड्र्यू जैक हुआ निधन, अंतिम समय में नहीं मिल पाई पत्नी! 9

एंड्र्यू एक जाने-माने डायलेक्ट कोच भी थे, जिन्होंने ‘द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स’ ट्राइलॉजी, ‘मेन इन ब्लैक: इंटरनेशनल’ और ‘थॉर: रैग्नोरक’ समेत कई फिल्मों में कई नामी एक्टर्स के साथ काम किया। उन्होंने ‘बैटमैन बिगेन्स’ में क्रिस्टियन बेल के साथ भी काम किया था। अपने जीवनकाल में उन्होंने अस्सी से भी अधिक फिल्मों में काम किया और इसके अलावा वह एक सफल डायलेक्ट कोच भी रहे हैं।