पीएम मोदी ने इस महामारी के वक्त सयोग देने पर फिल्म सितारों का जताया आभार!

0
275

दोस्तों कोरोना वायरस से जंग में देश की मदद के लिए बॉलीवुड स्टार्स एक साथ आ गए हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील के बाद फिल्मी सितारे पीएम रिलीफ फंड में लाखों-करोड़ों रुपयों की सहायता दे रहे हैं। इस मुश्किल घड़ी में साथ देने के लिए पीएम मोदी ने स्टार्स के इस कदम की सराहना की है।

पीएम मोदी ने इस महामारी के वक्त सयोग देने पर फिल्म सितारों का जताया आभार! 9

कोरोना वायरस से जंग में देश की मदद के लिए बॉलीवुड स्टार्स एक साथ आ गए हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील के बाद फिल्मी सितारे पीएम रिलीफ फंड में लाखों-करोड़ों रुपयों की सहायता दे रहे हैं। इस मुश्किल घड़ी में साथ देने के लिए पीएम मोदी ने स्टार्स के इस कदम की सराहना की है।

पीएम मोदी ने इस महामारी के वक्त सयोग देने पर फिल्म सितारों का जताया आभार! 10

पीएम मोदी ने इस महामारी के वक्त सयोग देने पर फिल्म सितारों का जताया आभार! 11

प्रधानमंत्री मोदी ने ट्विटर पर स्टार्स को टैग करते हुए उन्हें धन्यवाद दिया है। उन्होंने लिखा है, ‘भारतीय सितारे देश के लोगों की सेहत के लिए अहम योगदान दे रहे हैं। जागरुकता से लेकर पीएम रिलीफ फंड में सहयोग करने तक, ये सितारे महत्वपूर्ण काम कर रहे हैं। धन्यवाद नाना पाटेकर, अजय देवगन, कार्तिक आर्यन और शिल्पा शेट्टी।’। अक्षय कुमार, सलमान खान, वरुण धवन, आलिया भट्ट, कटरीना कैफ जैसे कई बड़े सितारे मदद के लिए आगे आ चुके हैं। बॉलीवुड के साथ-साथ भोजपुरी कलाकार भी लगातार आर्थिक मदद कर रहे हैं।

पीएम मोदी ने इस महामारी के वक्त सयोग देने पर फिल्म सितारों का जताया आभार! 12

वैश्विक महामारी कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़ती जा रही है। देश में अब तक करीब 1900 से ज्यादा लोग कोरोना की चपेट में आ चुके हैं, जबकि 45 से ज्यादा जानें चली गई हैं। इस मुश्किल समय में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश की जनता से आर्थिक सहायता की अपील की जिसके बाद से लोग बड़ी संख्या में मदद कर रहे हैं। फिल्म सितारे  भी लोगो की मदद के लिए आगे आये हैं।