कोरोना के खिलाफ जंग में करीना-सैफ ने बढ़ाया हाथ , लेकिन इस वजह लोगो ने किया ट्रोल!

0
273

दोस्तों कोरोना महामारी के कारन आज पूरी दुनिया समस्याओ को सामना कर रही है, ऐसे में कईबड़ी हस्तिय इस महामारी से लढने के लिए आगे आयी है, साथ ही बॉलीवुड के कई सितारे भी लोगो की मदद को आगे आये है, ऐसे एक्ट्रेस करीना कपूर ने बीते मंगलवार को ही अपने इंस्टाग्राम पर इस बात की जानकारी दी थी कि उन्होंनें और उनके पति सैफ अली खान ने कोरोना वायरस से चल रही दुनिया की इस जंग में अपना सपोर्ट दिया है।

कोरोना के खिलाफ जंग में करीना-सैफ ने बढ़ाया हाथ , लेकिन इस वजह लोगो ने किया ट्रोल! 5

बता दें हाल ही में करीना ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए जानकारी दी थी कि, “इस तरह के कठिन समय में, हमें एक साथ आने और एक-दूसरे की मदद करने की जरूरत है। हम दोनों ने बस ऐसा करने के लिए एक कदम उठाया है और यूनिसेफ, गिव इंडिया और इंटरनेशनल एसोसिएशन फॉर ह्यूमन वैल्यूज़ को अपना समर्थन देने का फैसला किया है। हम उन लोगों से आग्रह करते हैं। आप में से जो ऐसा कर सकते हैं संयुक्त हम खड़े हैं। जय हिंद। करीना, सैफ और तैमूर।”

कोरोना के खिलाफ जंग में करीना-सैफ ने बढ़ाया हाथ , लेकिन इस वजह लोगो ने किया ट्रोल! 6

बता दे की करीना और सैफ ने यूनिसेफ, गिव इंडिया और इंटरनेशनल एसोसिएशन फॉर ह्यूमन वैल्यूज को इस महामारी से निपटने के लिए डोनेशन दिया है, लेकिन लगता है सोशल मीडिया उनके इस फैसले से ज्यादा खुश नहीं हैं।लोग करीना और सैफ से इस बात से नाराज हैं कि उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पीएम केयर्स फंड की जगह ग्लोबल एजेंसियों को दान दिया। इस पर अब सोशल मीडिया यूजर्स उनके इस काम की आलोचना कर रहे हैं और उन्हें पीएम केयर्स फंड में डोनेट ना करने के लिए ट्रोल कर रहे हैं। बता दे की साथ ही कुछ लोग उनका समर्थन भी कर रहे हैं और नेक कामों के लिए उनकी तारीफ कर रहे हैं।