शक्तिमान ने दूरदर्शन पर की फिर वापसी, सालो बाद ऐसे दिखने लगे है इस शो के कलाकार!

0
268

कोरोना वायरस की वजह से इन दिनों पूरे भारत में सरकार ने देश में 21 दिनों का लॉकडाउन लगाने का आदेश दिया है। इस बीच लोगो की मांग पर सरकार ने छोटे पर्दे के दर्शकों के लिए उनके पुराने टीवी सीरियल्स को दोबारा से प्रसारित करने का फैसला किया। जिसके तहत 90 के दशक के मशहूर सीरियल रामायण और महाभारत का प्रसारण हो चुका है जबकि शक्तिमान और चाणक्य जल्द शुरू होने वाले हैं।

शक्तिमान ने दूरदर्शन पर की फिर वापसी, सालो बाद ऐसे दिखने लगे है इस शो के कलाकार! 15

बता दे की साल 1997 में शुरू हुआ शक्तिमान छोटे पर्दे का सबसे चर्चित टीवी शो रहा है। यह सीरियल साल 2005 में टीवी पर आना बंद हो गया था, लेकिन एक बार फिर से शक्तिमान का प्रसारण दूरदर्शन पर किया जाएगा। ऐसे में आज आपको इस सीरियल सभी किरदारों के बारे में बता रहे है की आज सभी कलाकार कैसे दिखते हैं।  आइए जानते है इनके बारे में!

 मुकेश खन्ना

शक्तिमान ने दूरदर्शन पर की फिर वापसी, सालो बाद ऐसे दिखने लगे है इस शो के कलाकार! 16
टीवी के पॉपुलर शो शक्तिमान में अभिनेता मुकेश खन्ना ने गंगाधर विद्याधर मायाधर ओमकारनाथ शास्त्री उर्फ सीरियल के हीरो शक्तिमान का किरदार निभाया था। मुकेश खन्ना अब 62 साल के हो चुके हैं। मुकेश खन्ना को आखिरी बार साल 2016 में सीरियल वारिस में देखा गया था।

वैष्णवी महंत

शक्तिमान ने दूरदर्शन पर की फिर वापसी, सालो बाद ऐसे दिखने लगे है इस शो के कलाकार! 17
शक्तिमान सीरियल में वैष्णवी महंत ने गीता विश्वास का किरदार निभाया था। वह अब 45 साल की हो चुकी हैं। वैष्णवी महंत कई फिल्मों और टीवी सीरियल में नजर आ चुकी हैं। वह आखिरी बार स्टार प्लस के शो दिव्य-दृष्टी में नजर आई थीं।

सुरेंद्र पाल

शक्तिमान ने दूरदर्शन पर की फिर वापसी, सालो बाद ऐसे दिखने लगे है इस शो के कलाकार! 18

शक्तिमान सीरियल में मुख्य विलेन के किरदार तमराज किलविश के रूप में  नज़र आये अभिनेता सुरेंद्र पाल 67 साल के सुरेंद्र पाल भी बॉलीवुड की कई फिल्मों और टीवी सीरियल में नजर आते हैं।

टॉम ऑल्टर

शक्तिमान ने दूरदर्शन पर की फिर वापसी, सालो बाद ऐसे दिखने लगे है इस शो के कलाकार! 19
शो में शक्तिमान महागुरु का किरदार टॉम ऑल्टर ने निभाया था। टॉम ऑल्टर का साल 2017 में निधन हो गया था। उन्होंने कई फिल्मों और सीरियल में अपने अभिनय  कर लोगो के बीच अपनी अलग पहचान बनाई थी।

ललित परिमू

शक्तिमान ने दूरदर्शन पर की फिर वापसी, सालो बाद ऐसे दिखने लगे है इस शो के कलाकार! 20
इस सीरियल में ललित परिमू का किरदार डॉ जैकाल काफी मशहूर हुआ था। शक्तिमान में उनका ‘पावर’ तकिया कलाम भी था, जो दर्शकों को खूब पसंद आया था। ललित परिमू अब 55 साल के हो चुके हैं। वह आखिरी बार फिल्म कंचली में दिखाई दिए थे।

अश्विनी कालसेकर

शक्तिमान ने दूरदर्शन पर की फिर वापसी, सालो बाद ऐसे दिखने लगे है इस शो के कलाकार! 21टीवी शो शक्तिमान में काली बिल्ली शलाका का किरदार अभिनेत्री अश्विनी कालसेकर ने किया था। अश्विनी कई जाने माने धारावाहिकों और फिल्मों का हिस्सा रही हैं। 50 साल की अश्विनी कालसेकर को आखिरी बार फिल्म सिंबा में देखा गया था।