मलाइका अरोरा ने अरबाज़ खान से तलाक लेने पर किया खुलासा, तलाक से पहले वाली रात को हुआ था उनका ये हाल!

0
2423

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के भाई अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा ने 2016 में अलग होने की खबरे आने पर सभी हैरान रह गए थे। मलाइका अरोड़ा ने साल 2017 में अरबाज खान से तलाक लिया था।  अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा ने खुलासा किया कि जब उन्होंने अपने परिवार को अरबाज खान के साथ तलाक लेने के अपने फैसले के बारे में बताया तो सभी ने उन्हें ऐसा नहीं करने की अपील की।

मलाइका अरोरा ने अरबाज़ खान से तलाक लेने पर किया खुलासा, तलाक से पहले वाली रात को हुआ था उनका ये हाल! 7

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने हाल ही में एक चेट शो में बताया अपने तलाक लेने की पूरी वजह। मलाइका अरोड़ा हाल ही में करीना कपूर के रेडियो शो में पहुंची थीं, जहां उन्होंने अरबाज खान से तलाक लेने से एक रात पहले क्या हुआ था इस संबंध में खुलकर बातें की। मलाइका अरोड़ा इस बात का खुलासा किया कि उनकी फैमिली यह रिक्वेस्ट कर रही थी कि इस बारे में दोबारा सोचो।

मलाइका अरोरा ने अरबाज़ खान से तलाक लेने पर किया खुलासा, तलाक से पहले वाली रात को हुआ था उनका ये हाल! 8

स बारे में बताते हुए मलाइका अरोड़ा ने कहा , ‘मुझे लगता है कि हर किसी की पहली प्रतिक्रिया यहीं थीं कि ऐसा मत करो। कोई भी आपको नहीं कहेगा कि हां, कृपया आगे बढ़ें और इसे करें। मैं भी इसी चीज़ से गुजरी।’ मलाइका ने आगे कहा, ‘तलाक होने से एक दिन पहले भी मेरे परिवार ने मुझे साथ बिठाया और मुझसे फिर से पूछा, क्या आपको यकीन है? क्या आप अपने फैसले के बारे में 100 फीसदी अडिग हैं? ये ऐसे लोग हैं जो चिंता करते हैं और देखभाल करते हैं इसलिए वे निश्चित रूप से ऐसा ही कहते हैं।’

मलाइका अरोरा ने अरबाज़ खान से तलाक लेने पर किया खुलासा, तलाक से पहले वाली रात को हुआ था उनका ये हाल! 9

मलाइका ने आगे कहा, ‘मुझे ‘अतिरिक्त ताकत’ अपने दोस्तों और परिवार से मिली, एक बार जब वे समझ गए कि मैं अरबाज के साथ अपनी शादी को खत्म करने के अपने फैसले में दृढ़ हूं तो उन्होंने मेरा समर्थन किया।’ मलाइका अरोड़ा उन एक्ट्रेस में से हैं, जो अपनी फिटनेस को लेकर भी काफी सजग रहती हैं। मलाइका अरोड़ा इन दिनों सोनी टीवी पर आने वाले इंडियाज बेस्ट डांसर को जज कर रही हैं। इस शो में उनसे साथ टेरेंस लुइस और कोरियोग्राफर गीता कपूर भी बतौर जज नजर आ रही हैं।