लोखंडवाला में covid-19 पॉजिटिव मिलने पर अहाना कुमरा और सुशांत की बिल्डिंग सील!

0
23

दोस्तों देश में कोरोना महामारी तेज़ी से अपने पैर पसार रही है, हाल ही में खबर आ रही है की बॉलीवुड फिल्म अभिनेत्री अहाना कुमरा और अभिनेता सुशांत सिंह की सोसाइटी में कोरोना का एक पीड़ित मिलने के बाद बृहन्मुंबई महानगरपालिका (बीएमसी) ने उनके निवास स्थान को सील कर दिया है। अहाना इस बिल्डिंग में अपने माता पिता के साथ रहती हैं लेकिन लॉकडाउन के चलते वह घाटकोपर में अपनी बहन के घर पर अटकी हुई हैं।

लोखंडवाला में covid-19 पॉजिटिव मिलने पर अहाना कुमरा और सुशांत की बिल्डिंग सील! 9 लोखंडवाला में covid-19 पॉजिटिव मिलने पर अहाना कुमरा और सुशांत की बिल्डिंग सील! 10

इसी बिल्डिंग में एक्ट्रेस अहाना कुमार के पैरेंट्स भी रहते हैं और अब वे फंस गए हैं। अपने माता-पिता को लेकर अहाना घबराई हुई हैं। अहाना कहती हैं, ‘मुझे अपने माता-पिता की बहुत फिक्र है जो अभी भी उस बिल्डिंग में रह रहे हैं। मुझे सबसे ज्यादा चिंता मेरे पिताजी की है, क्योंकि उन्हें डायबिटीज है।

लोखंडवाला में covid-19 पॉजिटिव मिलने पर अहाना कुमरा और सुशांत की बिल्डिंग सील! 11

सौभाग्य से दवाइयां अभी भी बिल्डिंग के गेट तक दी जा रही हैं। मेरे परिवार ने पहले से ही कुछ इंतजाम किए हुए हैं, लेकिन यह स्थिति अगर लगातार बनी रही, तो बहुत मुश्किल हो सकती है। हम माहौल को हल्का करने के लिए लगातार एक दूसरे को फोन कर रहे हैं। मुझे एक दोषी की तरह महसूस हो रहा है, क्योंकि इस समय मैं उनके साथ नहीं हूं।’

लोखंडवाला में covid-19 पॉजिटिव मिलने पर अहाना कुमरा और सुशांत की बिल्डिंग सील! 9

अहाना की बिल्डिंग में कोरोना से पीड़ित पाए गए डॉक्टर के लिए कहा जा रहा है, कि वह उस वक्त संक्रमित हुआ जब वह विदेश से आए लोगों का इलाज कर रहा था। इस डॉक्टर का इलाज एलएच हीरानंदानी हॉस्पिटल, पवई में हो रहा है। उसके परिवार के सारे सदस्यों का टेस्ट नेगेटिव ही आया है।