टीवी की क्वीन एकता ने किया बड़ा फैसला, नहीं लेगी एक साल की सैलरी, दिहाड़ी मजदरों की करेंगी मदद!

0
16

दोस्तों कोरोना वायरस की वजह से पूरा देश लॉक डाउन है जिसकी वजह से पुरे देश में काम धंधे बंद हो चुके है जिसकी वजह से लोगो को काफी नुकसान उठाना पढ़ रहा है, साथ ही फिल्म और टीवी इंडस्ट्री भी पूरी तरह थप हो गई है जिसकी वजह से यहाँ काम करने वाले दिहाड़ी मजदूरों को काफी समस्याओ का सामना करना पढ़ा रहा है। वही कई सितारे इन लोगो की मदद के लिए आगे आये है।

टीवी की क्वीन एकता ने किया बड़ा फैसला, नहीं लेगी एक साल की सैलरी, दिहाड़ी मजदरों की करेंगी मदद! 1

फिल्म और टीवी इंडस्ट्री के बाकी लोगों की तरह टीवी क्वीन एकता कपूर को भी कोरोना के चलते को भी काफी नुकसान उठाना पड़ रहा है। पहली बार उन्हें अपनी बालाजी प्रोडक्शन कंपनी बंद करनी पड़ी है और उनके सीरियलों की शूटिंग भी रुक गई है। ऐसे में उनकी स्थिति ज्यादा अच्छी नहीं है लेकिन अब एकता कपूर ने कंपनी में काम कर रहे दिहाड़ी मजदूर की मदद करने का एलान किया है।

टीवी की क्वीन एकता ने किया बड़ा फैसला, नहीं लेगी एक साल की सैलरी, दिहाड़ी मजदरों की करेंगी मदद! 2

बता दे की एकता कपूर ने ट्वीट कर ऐलान किया है कि वो अपने एक साल की सैलरी नहीं लेंगी। एक स्टेटमेंट में उन्होंने बताया है- कोरोना का असर अभूतपूर्व है और कई चरणों में हुआ है। हम सभी को आगे आकर कुछ ऐसे कदम उठाने पड़ेगे जिससे उन लोगों की तकलीफ कम हो सके जो सबसे ज्यादा प्रभावित हुए हैं। ये मेरी जिम्मेदारी है कि मैं हर उस फ्रीलांसर, हर उस दिहाड़ी मजदूर का ध्यान रखूं जो बालाजी टेलीफिल्म्स में काम करते हैं।

टीवी की क्वीन एकता ने किया बड़ा फैसला, नहीं लेगी एक साल की सैलरी, दिहाड़ी मजदरों की करेंगी मदद! 3

शूटिंग रुकने के चलते इन लोगों पर जबरदस्त दवाब पड़ा है और नुकसान भी हुआ है। मैं ऐलान करती हूं कि मैं बालाजी टेलीफिल्म्स में अपनी एक साल की सैलरी नहीं लूंगी जो कि पूरी 2.5 करोड़ रुपये है।’ इस स्टेटमेंट वाले ट्वीट के कैप्शन में उन्होंने लिखा, सिर्फ एक ही समाधान है। साथ रहिए, सुरक्षित रहिए, स्वस्थ रहिए।’