लॉक डाउन के बीच सलमान खान की हिरोइन के साथ हुई धोखाधड़ी, थाने में दर्ज कराई शिकायत!

0
57

दोस्तों पूरा देश कोरोनावायरस महामारी से झुंझ रहा है। हर तरफ लोग सिर्फ यही सोच रहे हैं कि आखिर इस महामारी से कब छुटकारा मिलेगा। वही लोग अपने पाने स्तर पर एक दुसरेकी मदद कर रहे है ताकि इस विपत्ति के समय में लोगो की परेशानिया कम हो सके लेकिन ऐसे में भी कुछ लोगो अपनी हरकतों से बाज़ नहीं आ रहे है। खबर आ रही है कि सलमान खान की एक फिल्म की एक्ट्रेस के साथ ऑनलाइन फ्रॉड हुआ है।

लॉक डाउन के बीच सलमान खान की हिरोइन के साथ हुई धोखाधड़ी, थाने में दर्ज कराई शिकायत! 7

आपको बता दे की सलमान खान के साथ फिल्म ‘लकी’ में नज़र आयी एक्ट्रेस स्नेहा उल्लाल और उनके परिवार के साथ ऑनलाइन धोखाधड़ी हुई है। स्नेहा ने हाल ही में बताया कि उन्होंने घर के लिए कुछ सामान ऑनलाइन आर्डर बुक करने के लिए एक कॉल किया था। जिसके साथ उन्होंने अपने बैंक अकाउंट की कुछ जानकारियां शेयर की। फिर कुछ देर के बाद ही उनके अकाउंट से 25 हजार रुपये गायब गए। इस फ्रॉड की शिकायत उन्होंने ब्रांद्रा थाने में दर्ज कराई है।

लॉक डाउन के बीच सलमान खान की हिरोइन के साथ हुई धोखाधड़ी, थाने में दर्ज कराई शिकायत! 8

खबरों की माने तो स्नेहा मुंबई में बांद्रा इलाके में अपनी कजिन के साथ रहती हैं। लॉकडाउन की वजह से उन्होंने घर के लिए खाने-पीने का सामान मंगाने के लिए ये ऑर्डर बुक करवाने के लिए कॉल किया था जिसका भुगतान डिलीवरी के बाद होना था। खबर है कि सेलर ने स्नेहा से कहा कि उनके सामान की डिलीवरी सीधे गोदाम से होगी। इसीलिए उन्हें पहले ही पैसे देने होंगे। जब स्नेहा ने कार्ड स्वाइपिंग मशीन लाने के लिए कहा तो सेलर ने उनकी बात टाल दी और बातों ही बातों में कार्ड की डीटेल पूछ ली। जिसके बाद कुछ घंटों तक दोनों बहनें सामान का इंतजार करती रही लेकिन कोई नहीं आया। इस बात को लेकर उन्हें थोडा शक हुआ और अपना अकाउंट चेक किया तब उन्हें पता चला कि उनके 25 हजार रुपये गायब हो गए हैं। ये देखकर वो भी दंग रह गई जिसके बाद इन्होंने बांद्रा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई।

लॉक डाउन के बीच सलमान खान की हिरोइन के साथ हुई धोखाधड़ी, थाने में दर्ज कराई शिकायत! 9

बता दें कि स्नेहा ने साल 2005 में आई फिल्म ‘लकी : नो टाइम फॉर लव’ में सलमान के अपोजिट नजर आईं एक्ट्रेस स्नेहा उल्लालको लेकर भी यही धारणा बनी थी कि वह बिल्कुल ऐश्वर्या की तरह नजर आती हैं। लकी: नो टाइम फॉर लव बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। इसके बाद उन्होंने आर्यन (2006), जाने भी दो यारो (2007) और क्लिक (2009) में काम किया। लेकिन ये फिल्में भी नहीं चली। मायानगरी में मिली असफलता के बाद उन्होंने तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री का रुख कर लिया था।